Urfi Javed Traditional Look: कान में झुमके, गालों पर लाली...सफेद सूट पर नीला दुपट्टा लहराकर निकलीं उर्फी, लूट लिए दिल

Urfi Javed Airport Looks: अक्सर अपने स्टाइल को लेकर सुर्खियों में रहने वालीं उर्फी जावेद ने इस बार इंडियन लुक से हर किसी का दिल लूट लिया है. एयरपोर्ट पर ये हसीना सफेद सूट पर नीला दुपट्टा लहराते हुए नजर आईं. 

 | 
urfi javed in white suit
उर्फी जावेद आज जिस मुकाम पर हैं उस तक पहुंचने के लिए उन्होंने एक लंबा सफर तय किया है. जब उर्फी 17 साल की थीं तभी उन्होंने अपना घर छोड़ दिया था.

उर्फी जावेद अपने स्टाइलिश, ग्लैमरस और यूनिक लुक को लेकर सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं लेकिन जब-जब ये हसीना ट्रेडिशयन अटायर में नजर आती हैं तो कमाल हो जाता है. एक बार फिर कटे-फटे कपड़े छोड़ उर्फी ने सूट पहना तो लोग देखते ही रह गए. एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं उर्फी ने इस बार अपने लुक से लोगों को हैरान नहीं किया बल्कि अपना दीवाना बना दिया.

शुक्रवार को उर्फी जावेद एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं जहां सफेद सूट पर कढ़ाईदार नीला दुपट्टा ओढ़े उर्फी कमाल लगीं. यूं तो उर्फी काफी ग्लैमरस और स्टाइलिश हैं लेकिन जब भी ये हसीना ट्रेडिशनल लुक में नजर आती हैं तो बेहद खूबसूरत लगती हैं और इस बार वही हुआ और वो इंडियन अटायर में हर किसी के दिल को भा गईं. 

Urfi Javed chnaged look seen in suit-dupatta before Eid people said this is  not our urfi- Urfi Javed का बदला लुक, ईद से पहले सूट- दुपट्टा में आईं नजर,  लोगों ने कहा-

उर्फी जावेद कई मौकों पर साड़ी में भी स्पॉट होती रही हैं. लेकिन स्टाइलिश साड़ी में भी वो ग्लैमर का तड़का लगा देती हैं. कभी ब्लाउज के साथ करती हैं एक्सपेरीमेंट तो कभी जींस को ही बना लेती हैं पेटीकोट और उसी पर ही बांध लेती हैं खूबसूरत साड़ी. 

Urfi Javed Gave this Challenge to People by Showing Backless Photos - News  Control

उर्फी जावेद आज जिस मुकाम पर हैं उस तक पहुंचने के लिए उन्होंने एक लंबा सफर तय किया है. जब उर्फी 17 साल की थीं तभी उन्होंने अपना घर छोड़ दिया था. जिसके बाद उन्होंने बच्चो को ट्यूशन पढ़ाने से लेकर कॉल सेंटर तक में काम किया और फिर वो मुंबई आ गईं. जिसके बाद भी उनके असली स्ट्रगल का दौर शुरू हुआ. उन्हें सीरियल तो मिले लेकिन उनमें काफी छोटे मोटे रोल में ही उर्फी नजर आईं. इसके बाद उनकी किस्मत खोली बिग बॉस ओटीटी ने.

Trending news: Urfi Javed creates havoc in saree, makes blouse out of  trolling dress - Hindustan News Hub

Latest News

Featured

Around The Web