रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर आया विद्या बालन का रिएक्शन, बोलीं- 'हमें भी आंखें सेंकने दीजिए'

एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपने हालिया न्यूड फोटोशूट की वजह से चर्चा में बने हुए हैं। जहां कुछ लोग एक्टर के इस फोटोशूट की आलोचना कर रहे हैं तो वहीं कुछ ने तो उनके खिलाफ एफआईआर तक रजिस्टर करवा दी है। इसी बीच रणवीर को कुछ बॉलीवुड एक्टर्स का समर्थन भी मिला है।

 | 
vidya balan and ranveer singh
रणवीर की अपकमिंग फिल्में 'सर्कस' और 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' है। 'सर्कस' का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है और यह फिल्म इस साल के अंत में रिलीज होगी।

बीते कई दिनों से रणवीर सिंह का न्यूड फोटोशूट चर्चा का विषय बना हुआ है। उनके इस फोटोशूट पर कई सिलेब्स के रिएक्शंस आ चुके हैं। अब एक्ट्रेस विद्या बालन ने भी रणवीर के पक्ष में बयान दिया है। हाल ही में जब विद्या मुंबई में हुए एक इवेंट में पहुंचीं तो मीडिया ने रणवीर सिंह के फोटोशूट पर उनका रिएक्शन जानना चाहा।

Image

विद्या ने मुस्कुराते हुए कहा, 'अरे क्या प्रॉब्लम है? पहली बार कोई आदमी ऐसा कर रहा है। हम लोगों (महिलाओं) को भी आंखें सेंकने दीजिए ना।' 


इसके अलावा विद्या ने रणवीर पर एफआईआर दर्ज करवाने वाले लोगों को लेकर भी बात की। वे बोलीं, 'शायद उन लोगों के पास ज्यादा काम नहीं है और इसलिए वो इन चीजों पर ज्यादा वक्त गंवा रहे हैं। अगर आपको कुछ अच्छा नहीं लग रहा तो मत देखिए। पेपर बंद कर दीजिए,फेंक दीजिए या जो करना है किजिए पर एफआईआर वगैराह के चक्कर में क्यों पड़ना है?'

Image

बता दें कि रणवीर सिंह के समर्थन में अब तक बॉलीवुड की कई हस्तियां सामने चुकी हैं। विद्या बालन के अलावा उन्हें बॉलीवुड में स्वरा भास्कर,विवेक अग्निहोत्री, पूनम पांडे और उर्फी जावेद समेत कई कलाकारों का समर्थन मिला है। कुछ दिनों पहले आलिया भट्ट ने भी उनका सपोर्ट किया था। आलिया ने कहा था कि रणवीर उनके फेवरेट हैं और वह उनके खिलाफ कुछ नहीं सुन सकतीं।

Image

वहीं राम गोपाल वर्मा भी कह चुके हैं कि महिलाएं ऐसा कर सकती हैं तो पुरुष क्यों नहीं। इसके अलावा उनके दोस्त अर्जुन कपूर ने भी इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि उन्हें रणवीर पर गर्व है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर की अपकमिंग फिल्में 'सर्कस' और 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' है। 'सर्कस' का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है और यह फिल्म इस साल के अंत में रिलीज होगी। वहीं 'रॉकी और रानी...' का निर्देशन करण जौहर कर रहे हैं जो अगले साल रिलीज होगी। 

Latest News

Featured

Around The Web