बेन स्टोक्स के ODI रिटायरमेंट पर इमोशनल हुए युवराज सिंह, बोले- काश और खेल पाते

बेन स्टोक्स ने अपने करियर का आखिरी वनडे इंटरनेशनल मैच मंगलवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेला। स्टोक्स ने पहले ही इसकी घोषणा कर दी थी। पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह उनके संन्यास से इमोशनल हो गए।
 | 
Yuvraj singh and ben stokes
स्टोक्स के वनडे इंटरनेशनल करियर पर अगर नजर डालें तो उन्होंने अभी तक कुल 105 मैचों में 38.99 की औसत से 2924 रन बनाए हैं और 42.39 की औसत से कुल 74 विकेट लिए हैं।

बेन स्टोक्स ने अपने करियर का आखिरी वनडे इंटरनेशनल मैच खेल लिया है। स्टोक्स ने पहले ही घोषणा कर दी थी कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मंगलवार को खेले जाने वाला पहला वनडे इंटरनेशनल मैच उनके करियर का आखिरी वनडे इंटरनेशनल मैच होगा। 

स्टोक्स टेस्ट टीम के कप्तान हैं और वह टेस्ट और टी20 फॉर्मेट में खेलना जारी रखेंगे। स्टोक्स ने कहा कि जिस तरह का शेड्यूल अब है, उसे देखते हुए बेहतर यही होगा कि वह वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दें। टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह ने ट्विटर पर लिखा कि स्टोक्स ने बहुत जल्द रिटायरमेंट ले ली।


युवी उनके इस फैसले से थोड़ा इमोशनल नजर आए। स्टोक्स अपने आखिरी वनडे इंटरनेशनल मैच में कुछ कमाल नहीं कर पाए। पांच ओवर में 44 रन खर्चे जबकि 11 गेंद पर पांच रन बनाकर आउट हुए।स्टोक्स के वनडे इंटरनेशनल करियर पर अगर नजर डालें तो उन्होंने अभी तक कुल 105 मैचों में 38.99 की औसत से 2924 रन बनाए हैं और 42.39 की औसत से कुल 74 विकेट लिए हैं।

युवराज सिंह ने ट्विटर पर लिखा, 'शानदार वनडे करियर के लिए शाबाश बेन स्टोक्स। वर्ल्ड क्लास ऑलराउंडर, जो किसी भी टीम के लिए अनमोल है, जल्द रिटायरमेंट ले ली। काश तुम और वनडे इंटरनेशनल मैच खेल पाते। कोई बात नहीं अपने बाकी करियर का मजा लेना दोस्त। गुड लक और शुभकामनाएं।'
 

Latest News

Featured

Around The Web