Salman khan की एक्स गर्लफ्रेंड ने कहा - वो महिलाओं को पीटने वाला बीमार इंसान है

उसकी पूजा बंद करो, वो दूसरों को तकलीफ देने वाला एक बीमार और सेडिस्टिक इंसान हैं
 | 
SS
मैंने सलमान से कहा कि 'मैं तुमसे शादी करना चाहती हूं.' उन्होंने कहा 'मेरी एक प्रेमिका है.' मैंने कहा कोई बात नहीं. उस वक्त मैं 16 साल की थी. हमारे बीच रिश्ता एक साल बाद शुरू हुआ. तब मैं 17 साल की हो गई. सलमान ने मुझसे पहले कहा, 'आई लव यू.' यह बहुत अचानक था."

चंडीगढ़ - बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान(Salman Khan) की एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकी पाकिस्तानी एक्टर्स सोमी अली ने एक बार फिर सलमान खान पर गंभीर आरोप लगाए हैं. दरअसल सोमी अली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से मैंने प्यार किया का पोस्टर शेयर किया और सलमान खान पर मारपीट के आरोप लगाए. सोनी ने बिना नाम लिए अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा," उसकी पूजा बंद करो, वो दूसरों को तकलीफ देने वाला एक बीमार और सेडिस्टिक इंसान हैं. जिसके बारे में लोग अभी नहीं जानते.

सोमी अली(Somi Ali) ने ये पोस्ट 19 अगस्त को शेयर की थी और सोशल मीडिया पर ये पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो गई. इसकी वजह फ़ोटो का कैप्शन था. लेकिन सोमी ने कुछ समय बाद अपनी पोस्ट को डिलीट भी कर दिया. हालांकि अभी तक इसकी वजह सामने नहीं आई है.

SS


एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जनवरी 2022 में भी सोमी ने बिना नाम लिए सलमान खान पर आरोप लगाए थे. सोमी ने हॉलीवुड एक्टर हार्वे वीन्स्टीन(Harvey Weinstein) के बारे में बात करते हुए सलमान खान की तरफ इशारा किया. हार्वे पर कई महिलाओं के साथ रेप और मारपीट के आरोप लगे थे. सोमी ने सलमान के लिए कहा, "बॉलीवुड के हार्वी वीन्स्टीन तुम्हारे बारे में एक दिन सबको पता चल जाएगा. एक दिन वो महिलाएं आगे आकर तुम्हारा सच सामने लाएंगी. जैसा कि ऐश्वर्या राय बच्चन ने किया था."

SS


सोमी अली और सलमान खान के ब्रेकअप के बाद कई ऐसे मौके आए हैं जब सोमी ने अपने और सलमान के रिश्ते के बारे में खुलकर बात की. जिसमें उन्होंने सलमान पर उन्हें धोखा देने के आरोप भी लगाए थे. बताया जाता है कि सोमी 90 के दशक में साल बहुत बड़ी फैन हुआ करती थीं. उनकी फ़िल्म मैंने प्यार किया रिलीज हुई. इसके बाद दोनों ने एक और फ़िल्म की शूटिंग की लेकिन बाद में किसी कारण से शूटिंग बंद हो गई. 

इसके बाद उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था," मैंने एक अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान सलमान के प्रति अपनी भावनाओं को कबूल किया था. हम नेपाल जा रहे थे. मैं सलमान के बगल में बैठी थी. मैंने सलमान को उनकी फोटो दिखाई और फोटो हटा दी. मैंने सलमान से कहा कि 'मैं तुमसे शादी करना चाहती हूं.' उन्होंने कहा 'मेरी एक प्रेमिका है.' मैंने कहा कोई बात नहीं. उस वक्त मैं 16 साल की थी. हमारे बीच रिश्ता एक साल बाद शुरू हुआ. तब मैं 17 साल की हो गई. सलमान ने मुझसे पहले कहा, 'आई लव यू.' यह बहुत अचानक था."

SS


मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में सोमी ने भी बताया था कि सलमान उनके पहले बॉयफ्रेंड थे. लेकिन ऐश्वर्या राय के आने से दोनों का ब्रेकअप हो. दावा ये भी किया जाता है कि सोमी सलमान को इतना पसंद करती थीं कि वो कम उम्र में फ़्लोरिडा से भारत रहने आ गई थीं.

Latest News

Featured

Around The Web