लंबी दूरी की दो ट्रेनों को दोबारा पटरी पर दौड़ाने की तैयारी, अगस्त में दौड़ेंगी

अमृतसर-बनमनखी एक्सप्रेस रोजाना और सहरसा एक्सप्रेस सप्ताह में एक बार चलेगी
 | 
 अमृतसर-बनमनखी एक्सप्रेस रोजाना और सहरसा एक्सप्रेस सप्ताह में एक बार चलेगी
उत्तर रेलवे से मिली जानकारी के अनुसार, पहली गाड़ी 14617/14618 बनमनखी-अमृतसर-बनमनखी एक्सप्रेस को रोजाना चलाया जाएगा। यह ट्रेन 1 अगस्त, यानी सोमवार से अमृतसर से रवाना होगी। दूसरी ट्रेन 14603/14604 सहरसा-अमृतसर-सहरसा एक्सप्रेस को सप्ताह में एक दिन चलाया जाएगा। यह ट्रेन अमृतसर से हर बुधवार को रवाना होगी।

अमृतसर-  अमृतसर से चलने वाली दो लंबी दूरी की ट्रेनों को दोबारा पटरी पर दौड़ाने की तैयारी की जा रही है।  यह दोनों ट्रेनें अगस्त महीने के पहले सप्ताह में चलाई जाएंगी। एक रोजाना और दूसरी सप्ताह में एक बार चलाई जानी है। कोरोना के चलते दोनों ट्रेनों को 2020 में बंद कर दिया गया था।उत्तर रेलवे से मिली जानकारी के अनुसार, पहली गाड़ी 14617/14618 बनमनखी-अमृतसर-बनमनखी एक्सप्रेस को रोजाना चलाया जाएगा। यह ट्रेन 1 अगस्त, यानी सोमवार से अमृतसर से रवाना होगी। दूसरी ट्रेन 14603/14604 सहरसा-अमृतसर-सहरसा एक्सप्रेस को सप्ताह में एक दिन चलाया जाएगा। यह ट्रेन अमृतसर से हर बुधवार को रवाना होगी।

 

 अमृतसर-बनमनखी एक्सप्रेस रोजाना और सहरसा एक्सप्रेस सप्ताह में एक बार चलेगी

 

गाड़ी संख्या 14603/14604 सहरसा-अमृतसर-सहरसा एक्सप्रेस सप्ताह में एक दिन चलाई जाएगी। यह ट्रेन हर बुधवार को अमृतसर से और हर शुक्रवार को सहरसा से रवाना होगी। अमृतसर से यह ट्रेन दोपहर 1.25 बजे और सहरसा से 4.55 बजे रवाना की जाएगी। यह ट्रेन पूर्व मध्य रेल के सिमरी बख्तियारपुर, धमारा घाट, मानसी, खगड़िया, सलौना, हसनपुर रोड, रुसेरा घाट, समस्तीपुर, मुजफ्फरपुर, हाजीपुर एवं सोनपुर स्टेशनों पर रूकते हुए छपरा, गोरखपुर, गोंडा, बरेली, मुरादाबाद, अम्बाला और लुधियाना के रास्ते चलाई जाएगी।

 अमृतसर-बनमनखी एक्सप्रेस रोजाना और सहरसा एक्सप्रेस सप्ताह में एक बार चलेगी

14617/14618 बनमनखी-अमृतसर-बनमनखी एक्सप्रेस रोजाना सुबह 6.35 बजे रवाना की जाएगी। वहीं बनमनखी से इसका संचालन 3 अगस्त से शुरू किया जा रहा है और वहां से यह रोजाना सुबह 6.30 बजे चलेगी। यह ट्रेन मुरलीगंज, दौरम मधेपुरा, सहरसा, सिमरी बख्तियारपुर, कोपरिया, मानसी, खगड़िया, लखमिनिया, बेगुसराय, बरौनी, बछवारा, विद्यापतिधाम, मोहिउद्दीननगर, शाहपुर पटोरी, महनार रोड, देसरी, अक्षयवट राय नगर, हाजीपुर, सोनपुर और दीघवारा स्टेशनों पर रूकते हुए छपरा, गोरखपुर, गोंडा, बरेली, मुरादाबाद, अम्बाला व लुधियाना के रास्ते चलाई जाएगी ।

 
 

Latest News

Featured

Around The Web