अखिलेश यादव बोले- सबको इंतजार था दहाड़ का...पर ये तो निकला बिल्ली मौसी का परिवार

चीते के वीडियो को लेकर अखिलेश पर भाजपा नेता का तंज, सारा पैसा बर्बाद: ये ऑस्ट्रेलिया से पढ़े हैं 
 | 
 अखिलेश यादव बोले- सबको इंतजार था दहाड़ का...पर ये तो निकला बिल्ली मौसी का परिवार
अखिलेश यादव ने चीते का एक वीडियो ट्वीट किया था। इसमें चीता बिल्ली की तरह आवाज करते हुए नजर आ रहा है। इस ट्वीट पर उन्होंने लिखा था, "सबको इंतजार था दहाड़ का...पर ये तो निकला बिल्ली मौसी के परिवार का । 

नई दिल्ली-  सात दशक बाद चीता भारत में लौट आया है। नामीबिया से विशेष विमान से 8 चीते ग्वालियर पहुंचे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने जन्मदिन पर मध्य प्रदेश के कुनो नेशनल पार्क में चीतों को रिहा किया। लेकिन अब  नामीबिया से भारत आए आठ चीतों पर राजनीति शुरू हो गई है। अखिलेश यादव ने चीते का एक वीडियो ट्वीट किया था। इसमें चीता बिल्ली की तरह आवाज करते हुए नजर आ रहा है। इस ट्वीट पर उन्होंने लिखा- सबको इंतजार था दहाड़ का...पर ये तो  बिल्ली मौसी के परिवार का निकला।  

vvv


इस वीडियो को ट्वीट करने के बाद अखिलेश यादव काफी ट्रोल भी हुए। कई यूजर्स ने उनके ट्वीट के जवाब में लिखा, चीता शेर, बाघ या तेंदुआ की तरह नहीं दहाड़ता है। उसकी आवाज अलग होती है, तो वहीं कईयों ने लिखा कि इसमें अखिलेश यादव की गलती नहीं है, उन्हें नहीं पता था कि 1952 में चीते भारत से विलुप्त हो गए थे। इस बीच चीता का एक वीडियो ट्वीट करके सपा नेता अखिलेश यादव बुरी तरह घिर गए हैं। 

gggg

अखिलेश यादव के इस ट्वीट के बाद भाजपा नेता व प्रवक्ता अजय शेरावत ने लिखा- ये ऑस्ट्रेलिया से पढ़े हैं सारा पैसा बर्बाद। एक तरफ कांग्रेस के प्रोजेक्ट चीता को लेकर अपने तर्क हैं तो अन्य विपक्षी नेता भी इस पर तंज कस रहे हैं। इसके बाद शेरावत ने एक और ट्वीट किया और लिखा- कोई अखिलेश भईया को बताओ बिल्ली, चीता और शेर अलग-अलग होते हैं।
 

Latest News

Featured

Around The Web