गणेश उत्सव के मौके पर अनुष्का शर्मा-विराट कोहली ने अलीबाग में खरीदा आलीशान फॉर्महाउस, कीमत इतनी सुनकर उड़ जाएंगे होश?

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) ने अलीबाग में एक आलीशान फार्महाउस खरीदा है
 | 
विराट कोहली
अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) ने अलीबाग में एक आलीशान फार्महाउस खरीदा है। रिपोर्ट्स की मानें तो यह डील गणेष चतुर्थी के मौके पर फाइनल हुई है। ईटाइम्स की रिपोर्ट्स की मानें तो उनका यह फॉर्महाउस 8 एकड़ में फैला है। कहा जा रहा है कि अलीबाग के एक गांव जीराड के पास 8 एकड़ जमीन पर घर बनाया जाएगा। बात फॉर्महाउस की कीमत की करें तो कपल ने इसके लिए करीब 19 करोड़ 24 लाख 50 हजार रुपए चुकाए है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कपल ने पहले ही 1 करोड़ 15 लाख रुपए सरकारी खजाने में जमा करा दिए थे। आपको बता दें कि अनुष्का-विराट से पहले यहां और भी बॉलीवुड सेलेब्स के घर और फॉर्महाउस है। बता दें कि हाल ही में रणवीर सिंह- दीपिका पादुकोण ने 5बीएचके का एक लग्जरी घर यहां खरीदा है, जिसकी कीमत करीब 22 करोड़ रुपए है।

मुंबई. कहा जाता है कि हर नेक काम करने से पहले गणेश जी को याद किया जाता है, वहीं बप्पा के इन शुभ दिनों पर क्रिकेटर विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने मिलकर मुंबई में 8 एकड़ जमीन खरीदी है. उनकी यह जमीन मुंबई के अलीबाग के जिराड नाम के इलाके में है। माना जा रहा है कि कोहली और अनुष्का यहां एक साथ एक आलीशान फार्म हाउस बनाने की योजना बना रहे हैं। आपको बता दें कि कोहली से पहले सचिन तेंदुलकर, रवि शास्त्री और रोहित शर्मा जैसे मशहूर खेल सितारे भी यहां उतर चुके हैं।

विराट कोहली

कपल्स के ठहरने के लिए यह बहुत ही खूबसूरत जगह है। वहीं आपको बता दें कि इस खूबसूरत जगह की कीमत भी उतनी ही खूबसूरत है। यह 8 एकड़ जमीन 19 करोड़ 24 लाख 50 हजार रुपए में खरीदी गई है। वहीं, 1 करोड़ 15 लाख की राशि पहले ही सरकारी खजाने में जमा करायी जा चुकी है. आपको बता दें कि विराट के भाई विकास ने 30 अगस्त को ट्रांजैक्शन पूरा किया था। रियल एस्टेट कंपनी समीरा हैबिटेट्स ने उनकी डील की पुष्टि की है।

विराट - अनुष्का

विराट इन दिनों दुबई में हैं। अलीबाग की इस धरती को उन्होंने और अनुष्का ने 6 महीने पहले ही देख लिया था। वहीं उसके भाई विकास ने लेन-देन और बाकी का काम पूरा कर लिया है। बता दें कि यहां युजवेंद्र चहल और हार्दिक पांड्या भी जमीन ले रहे हैं। दोनों ने यहां की जमीन का निरीक्षण किया है। यह कहना गलत नहीं होगा कि अलीबाग की जगह फिल्म इंडस्ट्री और खिलाड़ियों की पहली पसंद बन गई है। 

विराट अनुष्का

सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो अनुष्का शर्मा-विराट कोहली ने फॉर्महाउस खरीदा है, उस जमीन पर एक आलीशान बंगला तैयार करवाया जाएगा। आपको बता दें कि विराट इन दिनों एशिया कप टूर्नामेंट में बिजी है, इसलिए सारी लीड उनका भाई विकास कोहली ने फाइनल की। पूरा सौदा समीरा हैबिटैट्स नाम की रियल एस्टेट कंपनी ने किया था। सामने आ रही खबरों की मानें तो कपल ने करीब 6 महीने पहले अलीबाग में यह जमीन देखी थी। लेकिन विराट अपने बिजी शेड्यूल के चलते सौदा तय नहीं कर पाए थे। लेकिन अब सबकुछ फाइनल हो गया है। बता दें कि कपल ने इस जमीन के लिए 3 लाख 35 हजार रुपए की स्टांप ड्यूटी के तौर पर भी जमा किए है। 

Latest News

Featured

Around The Web