क्या B.A की परीक्षा दे रहे हैं पीएम मोदी और महेंद्र सिंह धोनी! देखिए एडमिट कार्ड

बिहार में BA की परीक्षा दे रहे महेंद्र सिंह धोनी व PM नरेंद्र मोदी
 | 
Admit card
मिथिला विश्विद्यालय के द्वारा जब पार्ट थ्री सत्र 2019-22 की परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र जारी किया गया तो छात्र हैरान हो गये. वास्तविक छात्र के बदले परीक्षा फॉर्म पर बड़े-बड़े राजनेताओं और क्रिकेट स्टारों की तस्वीरें लगी थी. ये प्रवेश पत्र देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे. लोगों ने देखा कि अब एडमिट कार्ड पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तो गर्वनर फागू चौहान की तस्वीरें लगी हैं.

पटना।  भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी रहे महेंद्र सिंह धोनी बिहार की एक यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन कर रहे हैं. चौंकिए मत। ऐसा ही एक नाम नहीं, बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यहां तक ​​कि बिहार के राज्यपाल का भी नाम राज्य के एक प्रसिद्ध विश्वविद्यालय में उम्मीदवार के रूप में सामने आया है। मामला दरभंगा के मिथिला विश्वविद्यालय का है। जहां पार्ट थ्री की डिग्री परीक्षा में परीक्षार्थी के रूप में बड़े राजनेताओं और क्रिकेट सितारों की तस्वीर होती है।Pm

जब मिथिला विश्वविद्यालय ने पार्ट III सत्र 2019-22 के लिए एडमिट कार्ड जारी किया, तो छात्र हैरान रह गए। परीक्षा फॉर्म में असली छात्र की जगह बड़े राजनेताओं और क्रिकेट सितारों की तस्वीरें थीं। ये एडमिट कार्ड देखते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे। लोगों ने देखा कि अब एडमिट कार्ड पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राज्यपाल फागू चौहान की तस्वीरें लगा दी गई हैं.

महेंद्र सिंह धोनी की तस्वीर के साथ प्रवेश पत्र

नरेंद्र मोदी की तस्वीर और हस्ताक्षर वाला एडमिट कार्ड एसएमजे कॉलेज खजेडीह, मधुबनी की गुड़िया कुमारी के नाम है। वह भूगोल प्रतिष्ठा की छात्रा है। जिसका रोल नंबर 203191094745 है। वहीं महेंद्र सिंह धोनी की तस्वीर वाला एडमिट कार्ड आरबी कॉलेज दलसिंहसराय के बबलू कुमार के नाम है, जो दर्शनशास्त्र के छात्र हैं। परीक्षा संख्या 204061115485 है।

राज्यपाल फागू चौहान की तस्वीर के साथ प्रवेश पत्र 

Governor

बता दें कि एक दिन पहले शुक्रवार को बिहार के राज्यपाल फागू चौहान की तस्वीर वाला एडमिट कार्ड वायरल हो गया है. इस संबंध में विश्वविद्यालय के अधिकारियों का कहना है कि गलती हुई है या जानबूझकर की गई है, लेकिन ऐसा परीक्षा फॉर्म भरने के दौरान ही होने की संभावना है. फॉर्म भरने वाले ने गलती की है। परीक्षा फॉर्म भरते ही यह यूनिवर्सिटी के डेटाबेस में पहुंच जाता है। उसी डेटा के आधार पर एडमिट कार्ड जारी किया जाता है। विश्वविद्यालय स्तर से गड़बड़ी की कोई संभावना नहीं है। 

Latest News

Featured

Around The Web