अर्पिता मुखर्जी की बिगड़ी तबियत, अस्पताल के अंदर बेहोश होकर गिरी

अर्पिता मुखर्जी अस्पताल में बेहोश होकर गिर गई. उसके बाद उन्हें चेकअप के लिए ले जाया गया है.
 | 
अर्पिता मुखर्जी
शिक्षक भर्ती घोटाले में शामिल मानी जा रहीं पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी की करीबी अर्पिता मुखर्जी की तबियत बिगड़ गई है. खबर है कि उन्हें मेडिकल के लिए ले जाया जा रहा था और वहां पहुंचते ही वह रोने लगीं.

कोलकाता – पश्चिम बंगाल के शिक्षक भर्ती घोटाले में ममता बनर्जी सरकार से हटाए गए मंत्री पार्थ चटर्जी की करीबी अर्पिता मुखर्जी की तबियत बिगड़ गई है. खबर है कि वह अस्पताल में अचानक जमीन पर गिर गई. दरअसल उन्हें मेडिकल के लिए ले जाया जा रहा था और वहां पहुंचते ही वह रोने लगीं और बेहोश हो गईं.

मंत्री पार्थ चटर्जी का नाम एसएससी स्कैम में आने के बाद उनकी सहयोगी अर्पिता मुखर्जी ईडी की जांच का सामना कर रही हैं. इस दौरान उनके घर से करोड़ रुपये कैश भी बरामद हुआ है हालांकि अर्पिता का कहना है कि वो कैश पार्थ चटर्जी का हैं और वो कुछ नहीं जानती. फिलहाल अर्पिता मुखर्जी की तबीयत खराब होने की जानकारी मिल रही है.

अर्पिता मुखर्जी की शुक्रवार को तबियत बिगड़ गई. वह अस्पताल में अचानक जमीन पर गिर गई. इसके बाद अर्पिता मुखर्जी को मेडिकल चेकअप के लिए ले जाया गया है. अर्पिता के घर के ईडी की छापेमारी में अब तक 49 करोड़ रुपये बरामद किए जा चुके हैं.

इससे पहले, अर्पिता मुखर्जी के डायमंड सिटी आवास से गिरफ्तारी के बाद से चार लग्जरी कारें गायब हो गई. इनमें 2 कारें पार्थ चटर्जी की करीबी अर्पिता मुखर्जी के नाम हैं. ऑडी A4, होंडा सिटी, होंडा सीआरवी और मर्सिडीज बेंज गायब हो गई हैं. प्रवर्तन निदेशालय (ED) के अधिकारी सीसीटीवी (CCTV) फुटेज से ब्योरा जांच कर रहे हैं.

बता दें कि शिक्षक भर्ती घोटाले को लेकर ईडी ने गुरुवार को पार्थ चटर्जी और अर्पिता मुखर्जी से काफी देर तक पूछताछ की थी. ईडी के सूत्रों के मुताबिक पूछताछ में कई अन्य संपत्तियों की लोकेशन मिली है. बेलघरिया में पिछले दो फ्लैटों के अलावा दो और फ्लैट मिले हैं. ईडी सूत्रों ने बताया कि उन्हें सील कर दिया गया है.

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने शहर के चिनार पार्क इलाके में पश्चिम बंगाल के मंत्री पार्थ चटर्जी की करीबी सहयोगी अर्पिता मुखर्जी से जुड़े एक अन्य अपार्टमेंट पर गुरुवार देर शाम छापा मारा. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. केंद्रीय एजेंसी कथित स्कूल भर्ती घोटाले की जांच के सिलसिले में मुखर्जी को गिरफ्तार कर चुकी है. ईडी ने मुखर्जी के एक फ्लैट से लगभग 28 करोड़ रुपये नकदी बरामद करने के एक दिन बाद इस फ्लैट पर छापा मारा है.

पिछले हफ्ते शहर में अर्पिता के एक और फ्लैट से ईडी ने 21 करोड़ रुपये से अधिक की बेहिसाब नकदी जब्त की थी. ईडी के अधिकारी ने कहा, ''यह (चिनार पार्क) अपार्टमेंट अर्पिता मुखर्जी का है और हमें संदेह है कि उसके अन्य फ्लैटों की तरह, यहां भी नकदी जमा हो सकती है. हम पड़ोसियों से बात कर रहे हैं और यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि यहां किस तरह की गतिविधियां की गई हैं.''

Latest News

Featured

Around The Web