सावधान! सोच समझकर यात्रा पर निकलें, चालक की हत्या के विरोध में हरियाणा रोडवेज का चक्का जाम

हरियाणा रोडवेज का आज कई शहरों में चक्का जाम, घर से निकलने से पहले जान लें 
 | 
हरियाणा रोडवेज
हरियाणा के कई शहरों में आज रोडवेज का चक्का जाम रहेगा। अपने शहर में अगर आपको कोई काम है तो ये खबर आपके लिए है क्यों कि हरियाणा के कई शहरों में आज रोडवेज बसे नहीं चलेंगी। आपको बता दें कि रोहतक डिपो के हरियाणा रोडवेज कर्मचारी साझा मोर्चा के सदस्यों ने बुधवार को बैठक कर सोनीपत डिपो के चालक जगबीर सिंह की हत्या पर दुख जताते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर 8 सितंबर को चक्का जाम का निर्णय लिया है।

सोनीपत। रोहतक डिपो के हरियाणा रोडवेज कर्मचारी समाधा मोर्चा के सदस्यों ने बुधवार को बैठक कर सोनीपत डिपो के चालक जगबीर सिंह की हत्या पर दुख जताया और आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर आठ सितंबर को चक्का जाम करने का फैसला किया.

रोडवेज

सर्व कर्मचारी संघ के सचिव जयकुवर दहिया ने बताया कि सोनीपत डिपो की बस मंगलवार की सुबह चार बजे सोनीपत से जयपुर जा रही थी. कुंडली के पास थार जीप चालक बार-बार बस की साइड दबा रहा था। जीप चालक को समझाने के लिए बस चालक जगबीर सिंह व परिचालक फतेह सिंह उतरे तो जीप चालक ने जीप से दोनों को कुचल दिया।

चालक जगबीर सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। परिचालक फतेह सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने जीप सवारों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। लेकिन पुलिस अभी तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। हरियाणा रोडवेज कर्मचारी आम मोर्चा के आह्वान पर सभी आरोपितों की गिरफ्तारी तक चक्का जाम करने का निर्णय लिया गया है.

वहीं, बैठक में आम मोर्चा के सदस्यों ने मृतक के परिजन को 50 लाख रुपये मुआवजा और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की मांग की. उन्होंने घायल संचालक को 10 लाख रुपये मुआवजे की भी मांग की। उन्होंने कहा कि जब तक मांग पूरी नहीं होती, रोडवेज के सभी कर्मचारी संघ पहिया जाम कर धरना में शामिल होंगे. रोहतक डिपो के किसी भी रूट पर रोडवेज बसों को नहीं चलने दिया जाएगा। बैठक में सुमेश कुंडू, जगदीप लाठेर, हिम्मत राणा, जोगेंद्र ढुल, सुरेश नेहरा, जोगिंदर मलिक, राजेश मैना, सोहन गिल, बलजीत जटायन आदि मौजूद थे।

रोडवेज चालक की हत्या के आरोपित की गिरफ्तारी नहीं होने के विरोध में रोडवेज यूनियनों ने गुरुवार को पहिया जाम करने की बात कही है. यात्रियों को असुविधा न हो इसके लिए वैकल्पिक व्यवस्था करने का प्रयास किया जाएगा। 

Latest News

Featured

Around The Web