हत्थे चढ़ा कुल्हाड़ी गैंग,सोनीपत पुलिस की बड़ी कारवाई!

पेट्रोल पंपों में सेल्समैन को बनाता था निशाना, इंजीनियरिंग का छात्र भी गिरोह में
 | 
Sonipat police
पेट्रोल पंपों पर लूट की वारदातों को अंजाम देने वाला कुल्हाड़ी गैंग पुलिस के हत्थे चढ़ गया। सोनीपत की सीआईए 1 और सीआईए 2 ने बदमाशों को गिरफ्तार किया है। आरोपी बाइक पर सवार होकर वारदात को अंजाम देते थे।गिरफ्तार बदमाश सचिन उर्फ बाबा, विकास व प्रदीप गांव नांगल के रहने वाले हैं। आरोपी दिल्ली व सोनीपत में पेट्रोल पंपों पर लूट की वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। यह भी खुलासा हुआ है कि आरोपी पेट्रोल पंपों पर सेल्समैन को कुल्हाड़ी से घायल कर वारदात को अंजाम देते थे।

सोनीपत.  पुलिस अधीक्षक  हिमांशु गर्ग का नजरिया अपराधियों के प्रति काफी सख्त है। पिछले दिनों मोटरसाईकिल का प्रयोग करके कुल्हाडी व अवैध हथियार के बल पर पेट्रोल पम्पों को निशाना बनाकर लगातार छिना-झपटी/लूट की वारदात करने के मामलें में वांछित आरोपियों की धरपकड के लिए सभी पर्यवेक्षण अधिकारी, प्रबंधक थाना एंव यूनिट प्रभारियों को सख्त निर्देश दिए गए थे। इन्ही निर्देशों की पालना करते हुए जिला के सी0आई0ए0-1 व 2 स्टाफ सोनीपत के इंचार्ज इंस्पेक्टर रविंदर सिंह व अजय धनखड़ की संयुक्त टीम ने तीन बदमाशों को गिरफतार किया है। गिरफतार आरोपी सचिन उर्फ बाबा पुत्र जोगेन्द्र, विकास पुत्र ताराचंद वासी व प्रदीप उर्फ छोटा पुत्र आनन्द गांव नांगल कलां थाना कुण्डली के रहने वाले हैं।

पुलिस अधीक्षक श्री हिमांशु गर्ग ने पत्रकारों एंव मिडिया कर्मियों को संबोधित करते हुए बताया कि पेट्रोल पम्पों पर लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले अपराधियों की धरपकड हेतू सी0आई0ए0-1 व 2 स्टाफ सोनीपत थाना कुण्डली एरिया में गांव नांगल कलां में मौजूद थे कि इन्हे अपने विश्वस्त सुत्रों से पता चला कि पेट्रोल पम्पों पर लूट की वारदात करने वाले अपराधी i.20 कार सिल्वर कलर में किसी अन्य वारदात को अंजाम देने के लिए नांगल से पतला रोड पर आ रहे हैं।

इस सूचना पर सी0आई0ए0-1 व 2 स्टाफ की टीम द्वारा अविलम्ब कार्यवाही करते हुए नांगल पतला रोड पर नाकाबंदी करके गुप्त सुत्रों द्वारा बताई गई i.20 कार से वांछित अपराधियों सचिन उर्फ बाबा पुत्र जोगेन्द्र, विकास पुत्र ताराचंद वासीयान नांगल कलां को गिरफतार किया। इसके उपरांत आज सुबह घटना में वांछित अन्य आरोपी प्रदीप उर्फ छोटा पुत्र आनन्द वासी नांगल कलां को अपराधी सचिन उर्फ बाबा व विकास की निशानदेही पर गांव नांगल कलां के पास बंद पडे टी0डी0आई0 फलैटों से गिरफतार करने में सफलता हासिल की है।

अपने कथन को जारी रखते हुए पुलिस अधीक्षक श्री हिमांशु गर्ग ने बताया कि पेट्रोल पम्प पर लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले अपराधियों की सूचना देने पर पुलिस महानिदेशक हरियाणा द्वारा 25 हजार रू0 ईनाम घोषित किया गया था। अनुसंधान टीम द्वारा गिरफतार आरोपियों से प्रारम्भिक पूछताछ करने पर पूर्व में किए अपराधों की स्वीकृति करते हुए निम्न वारदातों का खुलासा किया हैः-

1 दिनांक 19.07.22 को के0एम0पी0 पर छतैहरा गांव के नजदीक से एक व्यक्ति की पल्सर मोटर साईकिल मोबाईल सहित चोरी की थी।

2 दिनांक 10.08.22 को शिव शंकर पेट्रोल पम्प बहालगढ रोड सोनीपत से सैल्समैन को कुल्हाडी से चोट मारकर कैश लूटा था।

3 दिनांक 13.08.22 को नरेला रोड प्याऊ मनियारी एरिया से गैस सिलैण्डर सप्लाई करने वाले व्यक्ति कोे पिस्तौल के बट से चोटें मारकर रूपए लूटे थे।

4 दिनांक 14.08.22 को शहीद जितेन्द्र फिलिंग स्टेशन ब्त्च्थ् कालोनी खेवडा रोड बहालगढ से सैल्समैन को कुल्हाडी से चोटें मारकर कैश लूटा था।

5 दिनांक 19.08.22 को चोपडा पेट्रोल पम्प प्रेम कालोनी कुण्डली से पिस्तौल की नोक पर सैल्समैन से कैश लूटा था।

6 दिनांक 19.08.22 को सी.एन.जी. पम्प प्ळस् मेगा नरेला, दिल्ली से हथोडे के बल पर सैल्समैन से कैश छिना था।

7 दिनांक 24.08.22 को कृष्ण लाल फिलिंग स्टेशन नजदीक टी.डी.आई. मॉल कुण्डली पर सैल्समैन से कैश लूटने का प्रयास किया था लेकिन सफल नही होने पर सैल्समैन को कुल्हाडी से चोटे मारी थी।

    पूर्व अपराधिक रिकार्ड।

आरोपी सचिर्न उफ बाबा के विरूद्ध पूर्व में निम्न अभियोंग अंकित होने पाए गए हैंः-

1. अभियोग संख्या 428 दिनांक 30.09.2022 धारा 25 शस्त्र अधिनियम थाना खरखौदा।

2. अभियोग संख्या 331 दिनांक 06.04.2020 धारा 188 भा.द.स. थाना शहर सोनीपत।

आरोपी प्रदीप उर्फ छोटा के विरूद्ध पूर्व में निम्न अभियोंग अंकित होने पाए गए हैंः-

1. अभियोग संख्या 331 दिनांक 06.04.2020 धारा 188 भा.द.स. थाना शहर सोनीपत।

इन अपराधियों को न्यायालय मे पेश करके पुलिस रिमाण्ड पर लिया जाकर लूट की वारदातों में प्रयुक्त हथियारों व लूटे गए कैश को बरामद किया जाएगा। मामले में विवेचना जारी है 

Latest News

Featured

Around The Web