बिहार में BJP-JDU गठबंधन टूटा,लालू यादव की बेटी बोलीं - आ रहे हैं लालटेनधारी

राजतिलक की तैयारी करो, लालटेनधारी आ रहे हैं - रोहिणी आचार्या
 | 
SS
कल से ही गठबंधन के टूटने की खबरें आ रही थी. आज सुबह से आरजेडी, कांग्रेस व लेफ्ट के तमाम विधायक आज बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के घर जमा हो रहे थें. इससे पहले बताया जा रहा था कि भारतीय जनता पार्टी के 16 मंत्री अभी इस्तीफा नहीं देंगे. वे सीएम नीतीश के फैसले का इंतजार करेंगे.

पटना - तमाम उठापटक के बाद बीजेपी-जेडीयू के गंठबंधन टूट गया है. सूत्रों के मुताबिक सीएम नीतीश कुमार शाम 4 बजे राज्यपाल फागू चौहान से मुलाकात करेंगे. वहीं इससे पहले जेडीयू की मंगलवार, 9 अगस्त को हुई बैठक में पार्टी के सभी विधायकों व सासंदों ने सीएम नीतीश कुमार के फैसले का समर्थन किया और कहा कि वे सभी उनके साथ हैं. और हमेशा वे उनके साथ रहेंगे, जो कुछ भी वह तय करेंगे.


गौरतलब है कि कल से ही गठबंधन के टूटने की खबरें आ रही थी. आज सुबह से आरजेडी, कांग्रेस व लेफ्ट के तमाम विधायक आज बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के घर जमा हो रहे थें. इससे पहले बताया जा रहा था कि भारतीय जनता पार्टी के 16 मंत्री अभी इस्तीफा नहीं देंगे. वे सीएम नीतीश के फैसले का इंतजार करेंगे. ऐसे में सीएम की घोषणा के बाद गेंद बीजेपी के पाले में है.



वहीं बिहार सरकार में मंत्री व बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है. मैं पटना जा रहा हूं... हम दिन रात मेहनत करके उद्योग पर पटरी पर लाया है, मुझे पूरी उम्मीद है कि उद्योग पटरी पर रहेगी. मैं 3 बजे की फ्लाइट से पटना रवाना हो रहा हूं."


पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्या ने ट्वीट कर कहा," राजतिलक की तैयारी करो, लालटेनधारी आ रहे हैं."

Latest News

Featured

Around The Web