BJP विधायक पर रेप के आरोप, कांग्रेस ने बोला हमला

भाजपा विधायक छोटेलाल वर्मा पर रेप का मुकदमा दर्ज, बेहोश कर दुराचार का आरोप
 | 
BJP
आगरा के फतेहाबाद विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक छोटेलाल वर्मा और उनके बेटे लक्ष्मीकांत वर्मा के खिलाफ एक महिला ने शारीरिक शोषण का मुकदमा दर्ज कराया है। दुराचार, गर्भपात, मारपीट, जान से मारने की धमकी, जहरखुरानी, पहली पत्नी होते हुए दूसरी शादी के आरोपों में जांच के बाद थाना ताजगंज पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

लखनऊ।  उत्तर प्रदेश के आगरा में एक महिला ने बीजेपी विधायक और उनके बेटे पर रेप और मारपीट का आरोप लगाया है. पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली है। इसको लेकर विपक्षी दलों के नेताओं ने प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर कई सवाल खड़े किए हैं. इस बीच कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर निशाना साधा है.

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि जब वह 17 साल की थी, तब मौजूदा विधायक की बेटी से उसकी दोस्ती हो गई थी। जिसके चलते वह अपनी बेटी से मिलने घर जाती थी। इस दौरान विधायक की बेटी ने उन्हें अपने भाई से मिलवाया। पीड़िता ने आरोप लगाया कि लड़के ने 2003 में उसे नशीला पदार्थ देकर बहकाया था। उसके बाद रेप के बाद वीडियो बना लिया।

इस घटना को लेकर कांग्रेस ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से 'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ' (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दिया गया नारा) का हवाला देते हुए देखना होगा कि बलात्कारियों को रिहा करने वाली पार्टी इस पर क्या रुख अपनाती है। आपको बता दें कि हाल ही में गुजरात में बिलकिस बानो मामले के दोषियों को रिहा किया गया था। कांग्रेस भाजपा को बलात्कारियों को रिहा करने वाली पार्टी कहती है। स्मृति ईरानी के लिए कन्याकुमारी से पदयात्रा के दौरान स्वामी विवेकानंद की प्रतिमा की अनदेखी सबसे बड़ा मुद्दा है, तो वह इस पर ध्यान क्यों देंगी?

महेश नाम के एक ट्विटर यूजर ने लिखा, 'जब मामला दर्ज हो गया है, तो जांच होने दीजिए, कानून दोनों तरह की बातें सुनता है.' सौमित्र नाम के यूजर ने पूछा- स्मृति ईरानी इसके लिए माफी क्यों मांगें? क्या राहुल गांधी राजस्थान की घटनाओं के लिए माफी मांगते हैं? 

Latest News

Featured

Around The Web