भाजपा का टीएमसी नेता पर वार- राहुल गांधी की तरह महुआ मोइत्रा भी सड़क पर होंगी

 | 
 टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने महुआ मोइत्रा को अपने निर्वाचन क्षेत्र पर ध्यान केंद्रित करने की दी नसीहत  
भाजपा नेता अमित मालवीय ने हाल ही में हुई टीएमसी की एक बैठक का हवाला देते हुए कहा कि कुछ दिनों में राहुल गांधी की तरह महुआ मोइत्रा भी सड़क पर होंगी।

नई दिल्ली- पिछले दिनों महुआ मोइत्रा ने मां काली को लेकर विवादित बयान दिया था, जिसके बाद जबरदस्त हंगामा हुआ।  तृणमूल कांग्रेस की फायरब्रांड नेता महुआ मोइत्रा पर भाजपा ने हमला बोला है। भाजपा नेता अमित मालवीय ने हाल ही में हुई टीएमसी की एक बैठक का हवाला देते हुए कहा कि कुछ दिनों में राहुल गांधी की तरह महुआ मोइत्रा भी सड़क पर होंगी। 

 टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने महुआ मोइत्रा को अपने निर्वाचन क्षेत्र पर ध्यान केंद्रित करने की दी नसीहत  

दरअसल, इस बैठक में टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने महुआ मोइत्रा को अपने निर्वाचन क्षेत्र पर ध्यान केंद्रित करने की नसीहत दी थी। अमित मालवीय ने ट्वीट किया, "महुआ मोइत्रा, जिन्होंने मां काली को अपमानित किया, वामपंथी कबीले की पसंदीदा हैं, लेकिन अपनी ही पार्टी में अवांछित हैं।   हालांकि, इसके बाद पार्टी ने महुआ के बयान से खुद को अलग कर लिया था। 

अपने निर्वाचन क्षेत्र में समय बिताने की दी थी नसीहत दरअसल, हाल ही में हुई एक बैठक में टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने महुआ मोइत्रा से कहा था कि वह अपने निर्वाचन क्षेत्र के बाहर पार्टी के संगठनात्मक मामलों में हस्तक्षेप न करें। ममता बनर्जी ने कहा, महुआ, कौन पद देता है और कौन नहीं, यह महत्वपूर्ण नहीं है। यह पार्टी का काम है। करीमपुर आपका क्षेत्र नहीं है। यह अबू ताहिर का क्षेत्र है। इस क्षेत्र को वह देखेंगे। आप अपने लोकसभा क्षेत्र पर ध्यान दें। 

 टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने महुआ मोइत्रा को अपने निर्वाचन क्षेत्र पर ध्यान केंद्रित करने की दी नसीहत  


वहीं अभी हाल ही में हुई पार्टी की एक बैठक में ममता बनर्जी ने महुआ मोइत्रा को कड़ी फटकार लगाई थी, जिसके बाद महुआ ने एक लंबा फेसबुक पोस्ट लिखा था और कहा था कि मेरे नेता ने मुझसे अपने लोकसभा क्षेत्र में समय देने को कहा है, इसलिए मैं आपसे अनुरोध करती हूं कि करीमपुर के किसी भी विकास कार्य के लिए अबू ताहिर से संपर्क करें।  ममता बनर्जी ने उन्हें सार्वजनिक रूप से फटकार लगाई। इस तरह से वह राहुल गांधी की तरह जल्द ही सड़कों पर होंगी, हालांकि इसके पूरी तरह से अलग कारण होंगे। 
 

Latest News

Featured

Around The Web