बीजेपी खुद खाकी कच्छे से बाहर नहीं निकल पाई है! t-shirt विवाद पर भूपेश बघेल का बयान

ये अभी तक खाकी नेकर से बाहर नहीं निकल पाए, राहुल की टी शर्ट विवाद में बोले बघेल
 | 
बीजेपी
कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा के बीच भाजपा ने राहुल गांधी की टी-शर्ट को लेकर निशाना साधा है। भाजपा का कहना है राहुल गांधी ने जो टी-शर्ट पहनी थी उसकी कीमत 41,000 रुपये से ज्यादा थी। इसपर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शुक्रवार(9 सितंबर) को पटलवार करते हुए कहा कि कांग्रेस देश को एकजुट करने में लगी है लेकिन भाजपा अभी भी टी-शर्ट और खाकी शॉर्ट्स में फंसी हुई है।

रायपुर।  कांग्रेस की भारत जोड़ी यात्रा के बीच बीजेपी ने राहुल गांधी की टी-शर्ट पर निशाना साधा है. बीजेपी का कहना है कि राहुल गांधी ने जो टी-शर्ट पहनी थी, उसकी कीमत 41,000 रुपये से ज्यादा थी. इस पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शुक्रवार (9 सितंबर) को कहा कि कांग्रेस देश को एकजुट करने में लगी है लेकिन भाजपा अभी भी टी-शर्ट और खाकी शॉर्ट्स में फंसी हुई है.

भूपेश बघेल ने एक ट्वीट में बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा, "ऐसे तो दया आता है, कन्याकुमारी-कश्मीर, अब तक की सबसे बड़ी भारत जोड़ी यात्रा का जवाब, केंद्र की सत्ताधारी पार्टी के पास 'टी-शर्ट' है। दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र, जब एक पार्टी देश को एकजुट कर रही है, विभाजन करने वाली पार्टी अभी भी टी-शर्ट और खाकी शॉर्ट्स में लटकी हुई है। डर अच्छा लगा।"

आपको बता दें कि बीजेपी ने सोशल मीडिया पर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए दावा किया कि 'भारत जोड़ी यात्रा' के दौरान महंगाई का मुद्दा उठाते रहे राहुल गांधी ने शुक्रवार को 41,257 रुपये की टी-शर्ट पहन रखी थी. 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो यात्रा' में उमड़े जन-सैलाब से बीजेपी घबरा गई है। कांग्रेस ने यह पलटवार बीजेपी की तरफ से राहुल गांधी की टी-शर्ट को मुद्दा बनाए जाने पर दिया है। दरअसल, बीजेपी ने आरोप लगाया है कि भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल ने सफेद रंग की जो टी-शर्ट पहनी, वो बेहद महंगे 'बर्बरी’ ब्रांड की है, जिसकी कीमत हजारों में है। बीजेपी के इस आरोप के चलते राहुल की सफेद टी-शर्ट वाली तस्वीर देखते ही देखते वायरल हो गई। सोशल मीडिया पर इस मामले को तूल पकड़ता देख कांग्रेस भी पलटवार की मुद्रा में आ गई।

Latest News

Featured

Around The Web