रोज़गार देने वालों से BJP थर-थर कांपती है RJD का BJP पर हमला!

CBI ने कोर्ट में तेजस्वी की जमानत के खिलाफ दी अर्जी तो भडकी RJD
 | 
Rjd
दिल्‍ली की विशेष कोर्ट में CBI ने अर्जी दाखिल कर तेजस्वी यादव की जमानत को रद्द करने की मांग की है। वहीं खबरों के अनुसार, केंद्रीय अन्‍वेषण ब्‍यूरो (CBI) की याचिका पर कोर्ट ने तेजस्‍वी को नोट‍िस जारी कर दिया है। अगर यह अर्जी स्वीकार हो जाती है तो IRCTC घोटाले के मामले बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को जेल भी जाना पड़ सकता है। ANI अनुसार, दिल्‍ली स्‍थ‍ित सीबीआई कोर्ट की विशेष जज गीतांजलि गोयल ने तेजस्‍वी यादव को नोटिस जारी की है।

दिल्ली।  तेजस्वी यादव की जमानत रद्द करने की मांग को लेकर सीबीआई ने दिल्ली की विशेष अदालत में अर्जी दाखिल की है. वहीं, रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोर्ट ने तेजस्वी को केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) की याचिका पर नोटिस जारी किया है. अगर यह आवेदन स्वीकार कर लिया जाता है तो बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को आईआरसीटीसी घोटाला मामले में जेल भी जाना पड़ सकता है. एएनआई के मुताबिक दिल्ली में सीबीआई कोर्ट की स्पेशल जज गीतांजलि गोयल ने तेजस्वी यादव को नोटिस जारी किया है.

सीबीआई के कोर्ट पहुंचने पर भड़के राजद


 

इस खबर के सामने आते ही राजद भड़क उठी। राजद ने ट्वीट कर लिखा, 'कल बिहार में उपमुख्यमंत्री श्री तेजस्वी यादव ने 60000 नौकरियों की घोषणा की और आज सीबीआई ने तेजस्वी जी के खिलाफ कोर्ट में अर्जी दाखिल की। स्वच्छ है, तभी साफ होगा रोजगार का रास्ता!

लोगों की प्रतिक्रियाएं

@Ashokkshekhawat यूजर ने लिखा कि किसी भी तरह से विपक्ष के नेताओं को परेशान करना और उन्हें जेल भेजना, बस यही काम बचा है। @ANMukherjee2 यूजर ने लिखा कि अगर मोदी जी सच में ऐसे कदम उठाएंगे तो तेजस्वी यादव वाकई मजबूत हो जाएंगे। @trilokee66 यूजर ने लिखा कि बेगूसराय गोलीकांड में असर साफ दिख रहा है. अब सीबीआई द्वारा तेजस्वी यादव पर दबाव बनाया जा रहा है ताकि बेगूसराय के मास्टरमाइंड का नाम उजागर न हो सके.

kumarmanishsd यूजर ने लिखा कि मोदी जी राजनीति का स्तर इतना मत गिराओ कि लोग आपको तुच्छ जानें। @RajRam77232259 यूजर ने लिखा कि बीजेपी कितनी भी हथकंडा अपना ले, तेजस्वी झुकेंगे नहीं। हर बहुजन शेर है, अभी बहुत देर हो चुकी है। एक यूजर ने लिखा कि अब तक सीबीआई को भी याद नहीं आया कि तेजस्वी यादव के खिलाफ कोई केस है. बीजेपी की सरकार गिरते ही सीबीआई को अचानक याद आ गई और अब जमानत रद्द करना चाहती है.

बता दें कि लालू यादव के रेल मंत्री के कार्यकाल में उनके परिवार के कई सदस्य इस घोटाले की सीबीआई जांच की जद में हैं. इसमें तेजस्वी यादव का नाम भी शामिल है. अगर इस मामले में तेजस्वी यादव दोषी पाए जाते हैं तो उन्हें सात साल की जेल हो सकती है। साल 2018 में कोर्ट ने तेजस्वी यादव और राबड़ी देवी को जमानत दी थी, उसी जमानत को खारिज करने के लिए कोर्ट में अर्जी दाखिल की गई है. 

Latest News

Featured

Around The Web