दिल्ली में चार मंजिला बिल्डिंग गिरी, कई मजदूर दबे, राहत बचाव जारी, भयानक तस्वीरें आईं सामने

शीश महल इलाके में हाउस नंबर 754 की बिल्डिंग गिरी है
 | 
ss
फायर डिपार्टमेंट का कहना है कि प्रशासन के साथ मिलकर रेस्क्यू ऑपरेशन किया जा रहा है. हादसा रिहायशी इलाके में हुआ है. ऐसे में रेस्क्यू टीम के लिए राहत और बचाव कार्य मुश्किल माना जा रहा है.

नई दिल्ली - दिल्ली के आजाद मार्किट के शीश महल में एक चार मंजिला इमारत गिर गई. इमारत का अभी कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा था. ताजा जानकारी मुताबिक कई मजदूरों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अभी तक मलबे से पांच लोगों को रेस्क्यू किया जा चुका है.

DCP नार्थ सागर सिंह कालसी ने मीडिया को बताया, "आजाद मार्किट के शीश महल में बिल्डिंग गिरने से अब तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है, 4 लोग घायल हुए हैं, बाकी फंसे लोगों को निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है."

प्रशासन को करीब 9 बजे हादसे की सूचना मिली थी. इसे लेकर ADO रविंदर ने मीडिया को बताया,"आजाद मार्केट इलाके के शीश महल में जिस बिल्डिंग में कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा था, वह अचानक गिर गई. हादसे की कॉल सुबह 8 बजकर 50 मिनट पर मिली. इसके बाद तुरंत मौके पर रेस्क्यू टीम रवाना कर दी गई."

ववहीं चश्मदीदों का कहना है कि जहां ये बिल्डिंग गिरी है, वहीं पास में एक स्कूल है और कई बच्चे वहां से गुजर रहे थे. उन बच्चों के परिजन भी वहां पहुंचकर हंगामा कर रहे हैं. उनका कहना है कि बिल्डिंग गिरने के बाद से बच्चों का कोई पता नहीं है.

मौके पर मौजूद अधिकारियों ने बताया कि शीश महल इलाके में हाउस नंबर 754 की बिल्डिंग गिरी है. फिलहाल दमकल की चार गाड़ियां रेस्क्यू कर रही हैं. बिल्डिंग में चल रहे कंस्ट्रक्शन के काम में लगे 5 मजदूरों के अभी भी मलबे में दबे होने की आशंका है.

वहीं फायर डिपार्टमेंट का कहना है कि प्रशासन के साथ मिलकर रेस्क्यू ऑपरेशन किया जा रहा है. हादसा रिहायशी इलाके में हुआ है. ऐसे में रेस्क्यू टीम के लिए राहत और बचाव कार्य मुश्किल माना जा रहा है.

Latest News

Featured

Around The Web