केंद्रीय मंत्री टेनी के बिगड़े बोल- राकेश टिकैत दो कौड़ी का आदमी सब जानते हैं

भारतीय जनता पार्टी के नेता गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी ने राकेश टिकैत पर विवादित बयान
 | 
केंद्रीय मंत्री टेनी के बिगड़े बोल- राकेश टिकैत दो कौड़ी का आदमी  सब जानते हैं
सोमवार को समर्थकों के सामने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी ने विवादित बयान दिया। उन्होंने कहा कि चाहे जितने राकेश टिकैत यहां आएं। राकेश टिकैत को बहुत अच्छी तरह से जानता हूं, वो दो कौड़ी का आदमी है।

 लखीमपुर खीरी-  समर्थकों के सामने केंद्रीय मंत्री टेनी ने कहा कि चाहे जितने राकेश टिकैत यहां आएं। राकेश टिकैत को बहुत अच्छी तरह से जानता हूं, वो दो कौड़ी का आदमी है। लखीमपुर खीरी जिले में सयुंक्त किसान मोर्चा के तीन दिवसीय धरने के बाद भारतीय जनता पार्टी के नेता एवं केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी ने भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत पर विवादित बयान दिया है। टेनी ने राकेश टिकैत को दो कौड़ी का आदमी बताया है।  कई पत्रकार भी अपने यहां के हैं, बेवकूफ टाइप के पत्रकार हैं जो अपने को पत्रकार कहते हैं और उल्टी सीधी बातें करते हैं, अपने को पत्रकार कहते हैं, पत्रकारिता से उनका कोई लेना देना नहीं होता। ऐसे लोग भ्रम फैलाते हैं।

केंद्रीय मंत्री टेनी के बिगड़े बोल- राकेश टिकैत दो कौड़ी का आदमी  सब जानते हैं


जिसका जो स्वभाव होता है उसके अनुरूप वह व्यवहार करता है। लेकिन हमारे लोगों का ऐसा स्वभाव नहीं है। राकेश टिकैत की इसी से राजनीति चलती है, इसी से उनकी रोजी रोटी चलती है तो वह चलाएं। समय पर उसका जवाब दिया जाएगा। आप सबकी ताकत की वजह से मैं आप लोगो को निराश नहीं होने दूंगा। कई बार होता है कि कुत्ते सड़क पर भौंका करते हैं, कई बार गाड़ी के पीछे दौड़ा करते हैं। यह उनका स्वभाव होता है। तो इसके लिए मैं कुछ नहीं कहूंगा। मैं सच के लिए लड़ रहा हूं। सत्य कभी हारता नहीं है।

केंद्रीय मंत्री टेनी के बिगड़े बोल- राकेश टिकैत दो कौड़ी का आदमी  सब जानते हैं


 

दो कौड़ी के आदमी राकेश टिकैत के बारे में सब जानते हैं, जिसने दो बार चुनाव लड़ा और हार गया तो ऐसा व्यक्ति जब किसी का विरोध करता है तो उसका कोई मतलब नहीं होता और ऐसे व्यक्ति को जवाब देना भी मैं उचित नहीं समझता। कहा कि उन्होंने अपने जीवन में कोई गलत काम नहीं किया, जिससे दुनिया की कोई ताकत आपको निराश नहीं कर सकती। 
 

Latest News

Featured

Around The Web