भीम सेना चीफ की खुलेआम धमकी ! 'नूपुर शर्मा की जुबान काटकर लाने वाले को 1 करोड़ का ईनाम'

पैगम्बर मुहम्मद पर अपमानजनक टिप्पणी को लेकर भीम सेना चीफ नवाब सतपाल तंवर ने नूपुर शर्मा को लेकर विवादित बयान दिया है।
 | 
नूपुर
सतपाल तंवर ने आरोप लगाते हुए कहा कि नूपुर शर्मा ने नबी का अपमान किया है, जिससे करोड़ों मुस्लिम समुदाय के लोग आहत हुए हैं। उन्होंने नुपूर शर्मा की जुबान काटकर लाने वाले को 1करोड़ का ईनाम देने की घोषणा की है।

नई दिल्ली : पैगम्बर मुहम्मद पर अपमानजनक टिप्पणी विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है। देश-विदेश में इसके खिलाफ विरोध प्रदर्शन देखने को मिल रहा है। बीजेपी पार्टी द्वारा नूपुर शर्मा के खिलाफ कार्रवाई के बावजूद विपक्षी दल लगातार बीजेपी पर हमलावर है। जानकारी अनुसार नूपुर शर्मा को कई तरह की धमकियां भी मिल रही है। वहीं इसी बीच भीम सेना चीफ नवाब सतपाल तंवर ने नूपुर शर्मा को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने नुपूर शर्मा की जुबान काटकर लाने वाले को 1 करोड़ का ईनाम देने की घोषणा की है।

भीम सेना के संस्थापक और राष्ट्रीय अध्यक्ष नवाब सतपाल तंवर ने आरोप लगाते हुए कहा कि नूपुर शर्मा ने नबी का अपमान किया है, जिससे करोड़ों मुस्लिम समुदाय के लोग आहत हुए हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी सरकार जानबूझ कर नूपुर शर्मा को गिरफ्तार नहीं कर रही है। इसी के साथ उन्होंने नुपूर शर्मा की जुबान काटकर लाने वाले को 1 करोड़ का ईनाम देने की घोषणा की है। बता दें कि सतपाल तंवर पहले भी इस तरह के विवादित बयान देते रहे हैं और उन्होंने नूपुर की जुबान काटने का बयान दिया है। हालांकि इस मामले में पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है।  

पैंगबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी को लेकर आज असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएस नूपुर और नवीन जिंदल के खिलाफ दिल्ली के जंतर मंतर पर प्रदर्शन करेगी। वहीं हिंदू महासभा नुपूर शर्मा के समर्थन में लखनऊ में पैदल मार्च निकालेगी। बता दें कि नूपुर शर्मा के पक्ष और विपक्ष में अलग-अलग बयानबाजी चल रही हैं। बीते दिन फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी नूपुर शर्मा का समर्थन करते हुए कहा कि उन्हें अपनी बात कहने का हक है।

Latest News

Featured

Around The Web