Flipkart पर फिर आ रही Big Billion Days सेल! अगर खरीदना है फोन, नया tv, AC आदि हो जाएं तैयार

स्मार्ट टीवी, स्मार्टफोन और एसी आदि पर मिलेगा 80% भारी डिस्काउंट
 | 
फ्लिपकार्ट
ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर जल्द ही The BIG BILLION DAYS सेल शुरू होने वाली है। अगर आप अपने लिए कोई नया स्मार्ट टीवी, स्मार्टफोन, लैपटॉप, ईयरबड्स, हेडफोन आदि खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यह मौका आपके लिए फायदेमंद होने वाला है। फ्लिपकार्ट ने इस आगामी सेल के लिए एक माइक्रोसाइट तैयार की है, जिसमें सेल शुरू होने की तारीख का खुलासा नहीं किया गया है, हालांकि कमिंग सून लिखा आ रहा है। बैंक ऑफर की बात की जाए तो ICICI Bank और Axis Bank कार्ड से भुगतान पर 10 प्रतिशत तक इंस्टेंट डिस्काउंट लिया जा सकता है। सेल के दौरान कीमतों में कटौती और एक्सचेंज ऑफर तक का लाभ भी मिल सकता है।

दिल्ली. बड़ी सेल का इंतजार कर रहे थे तो जल्द ही आपका इंतजार खत्म होने वाला है। Flipkart ने अपनी अपकमिंग सेल की घोषणा कर दी है। यह कोई साधारण सेल नहीं बल्कि Flipkart Big Billion Days सेल है। इस सेल में आपको कई स्मार्टफोन्स पर आकर्षक डिस्काउंट मिलेगा।

Sale

फ्लिपकार्ट ने सेल की माइक्रोसाइट जारी कर दी है। कंपनी ने अभी तक सौदों का खुलासा नहीं किया है, लेकिन कुछ चीजों को छेड़ा है। iPhone को सेल पेज पर टीज किया गया है। इसके अलावा इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज पर उपभोक्ताओं को 80 फीसदी की छूट मिलेगी।

घरेलू उपकरणों पर बंपर छूट

अगर आप नया टीवी या कोई अन्य घरेलू उपकरण खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो आप फ्लिपकार्ट सेल का लाभ उठा सकते हैं। सेल में टीवी और होम अप्लायंसेज आइटम्स पर भी 80 फीसदी तक का डिस्काउंट मिलेगा। इसमें आपको 199 रुपये की शुरुआती कीमत में गीजर और अन्य सामान मिल जाएगा।Sale

वहीं, एयर कंडीशनर पर 55% तक की छूट मिलेगी। टॉप ब्रांड्स के टीवी 8,999 रुपये की शुरुआती कीमत में उपलब्ध होंगे। सेल में फैशन उत्पादों पर 60% तक की छूट। उपभोक्ताओं को हर दिन कुछ खास डील मिलेगी, जिसका फायदा उठाकर आप कई सामान सस्ते में खरीद सकते हैं।

हर रोज मिलेगी खाल की डील

सेल में रोजाना दोपहर 12 बजे, सुबह 8 बजे और शाम 4 बजे क्रेजी डील्स की सुविधा मिलेगी। Flipkart Big Billion Days Sale कब शुरू होगी इसकी जानकारी नहीं है। कंपनी जल्द ही सेल की तारीख का ऐलान कर सकती है। उम्मीद की जा रही है कि फ्लिपकार्ट की यह सेल नवरात्रि से पहले होगी। फ्लिपकार्ट सेल में आपको बैंक डिस्काउंट का भी फायदा मिलेगा।

यहां आप आईसीआईसीआई बैंक और एक्सिस बैंक कार्ड पर अतिरिक्त 10% की छूट भी प्राप्त कर सकते हैं। सेल में स्मार्टफोन पर मिलने वाले ऑफर्स का खुलासा नहीं किया गया है। वहीं, इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज पर आपको कई आकर्षक डील्स जरूर मिलेंगी।

यहां से आप ट्रिमर को 75% डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। गेमिंग लैपटॉप पर 40% तक की छूट। आप प्रिंटर, मॉनिटर और अन्य सामान 80% तक की छूट पर खरीद सकेंगे। 

Latest News

Featured

Around The Web