बड़ा हादसा- हापुड़ में केमिकल फैक्ट्री में फटा बॉयलर, 8 मजदूरों की मौत, कई घायल

अधिकारियों का कहना है कि अभी मृतकों की संख्या बढ़ सकती है। फिलहाल राहत और बचाव कार्य किया जा रहा है।
 | 
hapur
यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे पर दुख प्रकट किया है। उनके दफ्तर के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से लिखा गया कि सीएम ने जनपद हापुड़ स्थित एक फैक्ट्री में ब्वॉयलर फटने की दुर्घटना जनहानि पर गहरा शोक प्रकट किया है।

हापुड़ :  यूपी के हापुड़ जिले की कैमिकल फैक्ट्री में बड़ा हादसा हुआ है। जहां बॉयलर फटने से 8 मजदूरों की मौत हो गई है। वहीं काफी संख्या में लोगों के घायल होने की आशंका है। घायलों को तुरंत नजदीक के अस्पतालों में ले जाया गया है। घटना की सूचना के बाद पुलिस और दमकल विभाग की गाड़ियां भी मौके पर पहुंच गई हैं। अधिकारियों का कहना है कि अभी मृतकों की संख्या बढ़ सकती है। फिलहाल राहत और बचाव कार्य किया जा रहा है।

यह घटना हापुड़ के धौलाना थाना के UPSIDC में घटी हैं। आसपास के लोगों ने बताया कि धमाके की गूंज काफी दूर तक सुनाई दी। बता दें कि बॉयलर फटने से 8 मजदूरों की झूलस कर मौत हो गई है वहीं 20 से ज्यादा मजदूरों के घायल होने की जानकारी है। वहीं अधिकारियों का कहना है कि कुछ लोग अभी भी फैक्ट्री में फंसे हो सकते हैं।

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे पर दुख प्रकट किया है। उनके दफ्तर के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से लिखा गया कि सीएम ने जनपद हापुड़ स्थित एक फैक्ट्री में ब्वॉयलर फटने की दुर्घटना जनहानि पर गहरा शोक प्रकट किया है। मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। वहीं, मुख्यमंत्री ने आईजी और कमिश्नर समेत सभी आलाधिकारियों को तुरंत मौके पर पहुंचने और घटना की जांच के निर्देश दिए हैं। इसके अलावा सीएम ने दुर्घटना में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराए जाने के भी निर्देश दिए हैं।

Latest News

Featured

Around The Web