गैंगरेप मामला- एक लाख का इनामी बाहुबली पूर्व विधायक विजय मिश्रा का बेटा गिरफ्तार, बहन की अपील-फर्जी एनकाउंटर न करें

2020 में वाराणसी की गायिका ने दर्ज कराया था केस, जारी हुआ था लुकआउट नोटिस, बहन ने किया सुरक्षित यूपी लाने का अनुरोध
 | 
अब उनके बेटे विष्णु मिश्रा के ऊपर लगे इनाम की राशि को 50 हजार से बढ़ाकर 1 लाख कर दी गई। बाहुबली विजय मिश्रा के फरार बेटे के ऊपर दुष्कर्म, धोखाधड़ी समेत कई मामले दर्ज है। वांछित विष्णु मिश्रा पर एडीजी जोन वाराणसी के द्वारा 1 लाख का इनाम घोषित किया गया है। इसके पहले 50 हजार रुपये का पूर्व में घोषित इनाम की राशि को अब बढ़ाकर एक लाख रुपये किया गया है।
विष्णु मिश्रा विदेश ना भागने पाए, इसके लिए उसके खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया गया था। देश के सभी एयरपोर्ट पर उसके आपराधिक आरोपों के संबंध में जानकारी साझा की गई थी। वहीं, विष्णु की गिरफ्तारी के बाद उसकी बहन अधिवक्ता रीमा पांडेय ने सीएम योगी को पत्र भेजकर अपने भाई को सुरक्षित यूपी लाने का अनुरोध किया है।

उत्तर प्रदेश-  यूपी में भाजपा सरकार बनते ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बाहुबलियों और माफियाओं पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया था। क्लीन माफिया ऑपरेशन के तहत भदोही जनपद के ज्ञानपुर विधानसभा सीट से पूर्व विधायक रहे बाहुबली विजय मिश्रा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। बाहुबली विजय मिश्रा के फरार बेटे के ऊपर दुष्कर्म, धोखाधड़ी समेत कई मामले दर्ज है। वांछित विष्णु मिश्रा पर एडीजी जोन वाराणसी के द्वारा 1 लाख का इनाम घोषित किया गया था । गैंगरेप मामले में वांटेड विष्णु मिश्रा को यूपी STF ने महाराष्ट्र के पुणे से गिरफ्तार किया है। विष्णु मिश्रा बाहुबली पूर्व विधायक विजय मिश्रा का बेटा है। एक लाख के इनामी विष्णु की तलाश यूपी पुलिस दो साल से कर रही थी। इसी हफ्ते उस पर वाराणसी के एडीजी जोन ने एक लाख रुपए का इनाम घोषित किया था।

इसके अलावा, विष्णु भदोही के गोपीगंज थाने में धोखाधड़ी करके संपत्ति हड़पने के मामले में भी वांटेड था। विष्णु मूल रूप से प्रयागराज जिले के हंडिया के खपटिहा गांव का रहने वाला है। यूपी STF विष्णु को ट्रांजिट रिमांड पर यूपी ला रही है।

वाराणसी के जैतपुरा क्षेत्र की गायिका के मुताबिक, बाहुबली विजय मिश्रा, उसके बेटे विष्णु और नाती ने जनवरी 2014 से दिसंबर 2015 के बीच उसके साथ गैंगरेप किया था। इस संबंध में उसने 18 अक्टूबर 2020 को भदोही में तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।इसके अलावा, विष्णु भदोही के गोपीगंज थाने में धोखाधड़ी करके संपत्ति हड़पने के मामले में भी वांटेड था। विष्णु मूल रूप से प्रयागराज जिले के हंडिया के खपटिहा गांव का रहने वाला है। यूपी STF विष्णु को ट्रांजिट रिमांड पर यूपी ला रही है।

इसके अलावा, विष्णु भदोही के गोपीगंज थाने में धोखाधड़ी करके संपत्ति हड़पने के मामले में भी वांटेड था। विष्णु मूल रूप से प्रयागराज जिले के हंडिया के खपटिहा गांव का रहने वाला है। यूपी STF विष्णु को ट्रांजिट रिमांड पर यूपी ला रही है।


विष्णु मिश्रा विदेश ना भागने पाए, इसके लिए उसके खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया गया था। देश के सभी एयरपोर्ट पर उसके आपराधिक आरोपों के संबंध में जानकारी साझा की गई थी। वहीं, विष्णु की गिरफ्तारी के बाद उसकी बहन अधिवक्ता रीमा पांडेय ने सीएम योगी को पत्र भेजकर अपने भाई को सुरक्षित यूपी लाने का अनुरोध किया है। उन्होंने कहा है कि उनके भाई का पुलिस फर्जी तरीके से एनकाउंटर न करे, यह सुनिश्चित किया जाए।


 

Latest News

Featured

Around The Web