चलती क्लास में फटा बम! मचा हड़कंप

पश्चिम बंगाल: क्लास में चल रही थी पढ़ाई, अचानक स्कूल के छत पर फटा बम
 | 
बम
बंगाल के उत्तर 24 परगना में शनिवार (17 सितंबर, 2022) को एक स्कूल की इमारत में एक देसी बम विस्फोट हुआ। घटना की सूचना तब मिली जब टीटागढ़ स्कूल में कक्षाएं चल रही थीं। बम विस्फोट से शिक्षकों और छात्रों में भारी दहशत फैल गई। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने इसकी जानकारी दी। वहीं भाजपा सांसद ने कहा कि ममता बनर्जी की सरकार में स्कूली बच्चे भी सुरक्षित नहीं हैं।

पश्चिम बंगाल में हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है उत्तर 24 परगना में शनिवार (17 सितंबर, 2022) को एक स्कूल की इमारत में एक देसी बम विस्फोट हुआ..घटना की सूचना तब मिली जब टीटागढ़ स्कूल में कक्षाएं चल रही थीं.. बम विस्फोट से शिक्षकों और छात्रों में भारी दहशत फैल गई. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने इसकी जानकारी दी. वहीं भाजपा सांसद ने कहा कि ममता बनर्जी की सरकार में स्कूली बच्चे भी सुरक्षित नहीं हैं.।

पुलिस घटना की जांच कर रही है.. सूत्रों के अनुसार, टीटागढ़ हाई स्कूल में कक्षाएं चल रही थीं, जब शनिवार सुबह करीब 11 बजे छत से विस्फोट की आवाज सुनाई दी..मौके पर पहुंचे शिक्षकों ने छत का आधा हिस्सा क्षतिग्रस्त पाया। पुलिस की प्रारंभिक जांच के अनुसार अज्ञात लोगों ने स्कूल की इमारत पर देसी बम फेंका। घटना में किसी को चोट नहीं आई..

जिले के औद्योगिक क्षेत्र में टीटागढ़ स्थित राज्य सहायता प्राप्त संस्थान की प्रबंध समिति के सदस्य के अनुसार विस्फोट की आवाज सुनकर छात्र घबरा गए और परिसर से बाहर निकल गए..

बैरकपुर पुलिस आयुक्तालय के एक शीर्ष अधिकारी ने घटनास्थल का दौरा करने के बाद मीडिया से कहा कि एक देसी बम से विस्फोट किया गया। उन्होंने कहा कि इस बात की जांच की जाएगी कि बम पास की किसी इमारत से फेंका गया था या उसे वहां रखा गया था और उसमें अचानक विस्फोट हो गया..बैरकपुर के सांसद अर्जुन सिंह ने संवाददाताओं से कहा कि विस्फोट के लिए जो भी जिम्मेदार होगा उसे गिरफ्तार कर दंडित किया जाना चाहिए.. सिंह ने कहा, ‘अगर कोई बच्चा मौके के आसपास होता, तो मैं यह सोचकर कांप जाता कि क्या हो सकता था.. मैंने बैरकपुर पुलिस आयुक्त और अन्य शीर्ष अधिकारियों से दोषियों का पता लगाने का आग्रह किया है..

वहीं हुगली से भारतीय जनता पार्टी की सांसद लॉकेट चटर्जी ने इस घटना की सीबीआई जांच की मांग की है.. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी के शासन में स्कूली बच्चे भी सुरक्षित नहीं हैं, पश्चिम बंगाल में घरों और पार्टी कार्यालयों में बम पाए जाते हैं.. आज की घटना गंभीर कानून व्यवस्था की ओर इशारा करती है.. हमें राज्य पुलिस पर भरोसा नहीं है। हम चाहते हैं कि सच्चाई का पता लगाने के लिए सीबीआई जांच हो।।

Latest News

Featured

Around The Web