लड़कियों के वीडियो बनाने वाली लड़की का ब्वॉयफ्रेंड भी हिरासत में ब्वॉयफ्रेंड को केवल अपना वीडियो भेजती थी लड़की पुलिस का दावा!

जांच में सामने आया है कि आरोपी लड़की ने अपना ही अश्लील वीडियो ब्वॉयफ्रेंड को भेजा था।
 | 
Police
मोहाली की यूनिवर्सिटी में छात्राओं के अश्लील वीडियो वायरल होने की कहानी पुलिस की प्राथमिक जांच में पलट गई। पुलिस का कहना है कि जांच में सामने आया है कि आरोपी लड़की ने अपना ही अश्लील वीडियो ब्वॉयफ्रेंड को भेजा था। उसने किसी और लड़की का वीडियो नहीं बनाया। पुलिस के मुताबिक मोबाइल फोन को जब्त कर फारेंसिक जांच के लिए भेजा गया है।

मोहाली।  छात्राओं के अश्लील वीडियो वायरल होने की कहानी पुलिस की प्राथमिक जांच में पलट गई। पुलिस का कहना है कि जांच में सामने आया है कि आरोपी लड़की ने अपना ही अश्लील वीडियो ब्वॉयफ्रेंड को भेजा था.. उसने किसी और लड़की का वीडियो नहीं बनाया। पुलिस के मुताबिक मोबाइल फोन को जब्त कर फारेंसिक जांच के लिए भेजा गया है.. 

उधर शिमला पुलिस ने एक 23 वर्षीय युवक को हिरासत में लिया है। पुलिस का कहना है कि ये युवक आरोपी लड़की का ब्वॉयफ्रेंड है..लड़की पहले से ही पुलिस की हिरासत में है..अब तक दो आरोपी हत्थे चढ़ चुके हैं। पुलिस का कहना है कि फारेंसिक रिपोर्ट के बाद मामला और ज्यादा साफ हो सकेगा.. फिलहाल सभी पहलुओं पर गहन मंथन चल रहा है। इस मामले में चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी ने भी पुलिस की लाइन पर बयान दिया है..

विवि प्रशासन का कहना है कि अन्य छात्राओं के आपत्तिजनक वीडियो बनाने की बात गलत हैं.. आरोपी लड़की ने अपना खुद का एक वीडियो ब्वायफ्रैंड के साथ साझा किया गया था..7 लड़कियों के आत्महत्या करने की बात पर विवि का कहना है कि किसी भी लड़की ने ऐसा कोई कदम उठाने की कोशिश नहीं की है..

पंजाब राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष मनीषा गुलाटी का कहना है कि इस मामले में झूठ फैलाया गया कि कुछ बच्चियों ने आत्महत्या कर ली है..ये सब अफवाह है, ना किसी बच्ची ने आत्महत्या किया है और ना ही कोई अस्पताल में है..

मामले ने तूल तब पकड़ा जब मोहाली की निजी यूनिवर्सिटी में ये बात फैली कि हॉस्टल में रही एक छात्रा ने अन्य छात्राओं के अश्लील वीडियो बनाकर शिमला में बैठे दोस्त को भेजे हैं। उसने इन्हें सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.. जैसे ही छात्राओं को पता चला तो यूनिवर्सिटी में हड़कंप मच गया..

पूरी रात यूनिवर्सिटी में इंसाफ दो के नारे गूंजते रहे.. दिन चढ़ते चढ़ते मामला सुर्खियों में छा गया। पुलिस ने मामले में एमबीए की एक छात्रा को गिरफ्तार कर लिया..हालांकि उसके बाद भी विवि में शांति नहीं दिखी। दोपहर बाद फिर से छात्राएं कैंपस में आ गईं और वी वांट जस्टिस के नारे लगाए.. कुछ छात्राओं को प्रदर्शन में शामिल होने के लिए गेट फांदते भी देखा गया..विवि प्रशासन ने एहतियात के तौर पर दो दिन की छुट्टी का फरमान जारी करके तालाबंदी कर ली थी पर फिर भी छात्राएं नहीं मानीं।।

Latest News

Featured

Around The Web