CBI कल मेरा बैंक लॉकर देखने आएगी, मिलेगा कुछ नहीं – मनीष सिसोदिया

मनीष सिसोदिया पर दिल्ली में शराब घोटाले की जांच को लेकर मामला बढ़ता जा रहा है।
 | 
Manish
दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर दिल्ली में शराब घोटाले की जांच को लेकर मामला बढ़ता जा रहा है। सिसोदिया ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से जानकारी दी कि कल यानी 30 अगस्त को सीबीआई उनके बैंक लॉकर चेक करने आएगी। मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया तो सोशल मीडिया यूजर्स भी कई तरह के रिएक्शन देते नजर आए।

दिल्ली.  दिल्ली में शराब घोटाले की जांच के सिलसिले में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ मामला बढ़ता ही जा रहा है. सिसोदिया ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से जानकारी दी कि कल यानि 30 अगस्त को सीबीआई उनके बैंक लॉकर की जांच करने आएगी. मनीष सिसोदिया ने जब ट्वीट किया तो सोशल मीडिया यूजर्स भी तरह-तरह के रिएक्शन देते नजर आए।

मनीष सिसोदिया ने सीबीआई पर निशाना साधते हुए लिखा कि कल सीबीआई हमारा बैंक लॉकर देखने आ रही है. 19 अगस्त को मेरे घर पर 14 घंटे की छापेमारी में कुछ नहीं मिला, लॉकर में भी कुछ नहीं मिलेगा.

सीबीआई में आपका स्वागत है, मुझे और मेरे परिवार को जांच में पूरा सहयोग मिलेगा। डिप्टी सीएम के इस ट्वीट पर कुछ लोग उनका समर्थन कर रहे हैं तो कुछ लोगों ने

व्यंग्यात्मक टिप्पणी की।

भाजपा नेताओं ने लिया कटाक्ष

बीजेपी नेता सुनील यादव ने लिखा कि चोर सीबीआई से कांप रहा है, जांच एजेंसियों की जांच की प्रक्रिया है, लेकिन चोर को पकड़े जाने का डर हमेशा बना रहता है. आप जैसे शातिर चोरों का जेल जाना तय है, अभी देर नहीं हुई है। दिल्ली को लूटने वाले बच नहीं पाएंगे। बीजेपी नेता प्रवेश साहिब सिंह ने तंज कसते हुए लिखा- सीबीआई जांच हिलना तय है क्योंकि एजेंसियों के पास शराब घोटाले के तमाम सबूत हैं और आपकी सच्चाई भी सामने आएगी कि एल1 लाइसेंस धारकों का कमीशन 2 फीसदी से बढ़ाकर 12 फीसदी क्यों किया गया? आपने 144 करोड़ शराब माफियाओं को क्यों माफ किया? सवालों से भागना आप की पुरानी आदत है। मनीष जी लॉकर नहीं लॉकअप में जाएंगे। 

Latest News

Featured

Around The Web