सोनाली फोगाट मामले की जांच करेगी CBI, गोवा के CM का ऐलान!

CBI को सौंप दिया जाएगा सोनाली फोगाट की मौत का मामला: गोवा सीएम सावंत
 | 
Sonali
समाचार एजेंसी एएनआई के साथ एक विशेष बातचीत में सीएम सावंत ने कहा, “हरियाणा के सीएम खट्टर ने मेरे साथ बात की और मामले की गहन जांच का अनुरोध किया। वह चाहते हैं कि सीबीआई पीड़ित परिवार के सदस्यों से व्यक्तिगत रूप से मिलने और उन्हीं के अनुरोध के बाद मामले को संभाले।”इस पर गोवा के सीएम सांवत ने इस पर सीबीआई जांच के लिए अपना समर्थन दिखाते हुए कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो गोवा सरकार मामले को आगे की जांच के लिए सीबीआई को सौंप देगी।

गोवा.  गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने रविवार को कहा कि अभिनेत्री और भाजपा नेता सोनाली फोगट की मौत का मामला सभी जरूरी औपचारिकताओं के बाद जरूरत पड़ने पर केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को सौंपा जाएगा।

न्यूज एजेंसी एएनआई से एक्सक्लूसिव बातचीत में सीएम सावंत ने कहा, 'हरियाणा के सीएम खट्टर ने मुझसे बात की और मामले की गहन जांच का अनुरोध किया। वह चाहते हैं कि सीबीआई पीड़ित परिवार के सदस्यों से व्यक्तिगत रूप से मिलने और उनके अनुरोध के बाद मामले को संभाले।


इस पर गोवा के सीएम सावत ने इस पर सीबीआई जांच के लिए अपना समर्थन दिखाया और कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो गोवा सरकार आगे की जांच के लिए मामले को सीबीआई को सौंप देगी.

बता दें कि इस मामले में स्थानीय अंजुना पुलिस ने एक अन्य ड्रग तस्कर रमा मांड्रेकर को गिरफ्तार किया है. इस मामले में यह पांचवीं गिरफ्तारी थी।

इससे पहले शनिवार को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने सोनाली फोगट के परिवार को उनकी मौत की सीबीआई जांच का आश्वासन दिया था। फोगट की बहन रूपेश ने चंडीगढ़ में सीएम खट्टर से मुलाकात के बाद यह जानकारी सार्वजनिक की। 

Latest News

Featured

Around The Web