बागपत में दौरे पर पहुंचे सीएम योगी की शूटर दादी प्रकाशी तोमर से मुलाकात!

सीएम योगी से शूटिंग रेंज बनाने की हुई बात!
 | 
CM yogi
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को बागपत में खिलाड़ियों से बातचीत की. इस बीच सीएम ने कहा कि सरकार की नई खेल नीति से खिलाड़ियों को फायदा होगा. देहात क्षेत्र के खिलाड़ियों के लिए हर गांव में स्टेडियम और ओपन जिम बनाए जा रहे हैं. मैदान उपलब्ध नहीं होने पर कई गांवों का कलस्टर बनाकर स्टेडियम बनाए जाएंगे. इस बीच शूटर दादी प्रकाशी तोमर ने मुख्यमंत्री से नेशनल स्तर की शूटिंग रेंज बनाने की मांग की.

बागपत। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को बागपत में खिलाड़ियों से बातचीत की. इस बीच सीएम ने कहा कि सरकार की नई खेल नीति से खिलाड़ियों को फायदा होगा. देहात के खिलाड़ियों के लिए हर गांव में स्टेडियम और ओपन जिम बनाए जा रहे हैं. मैदान नहीं मिले तो कई गांवों के क्लस्टर बनाकर स्टेडियम बनाए जाएंगे। इस दौरान शूटर दादी प्रकाशी तोमर ने मुख्यमंत्री से राष्ट्रीय स्तर की शूटिंग रेंज बनाने की मांग की।

जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हेलीकॉप्टर रविवार सुबह 10:35 बजे पुलिस लाइन में उतरा. पुलिस लाइन से मुख्यमंत्री का काफिला गांव मविकलां स्थित किसान इंटर कॉलेज पहुंचा. मुख्यमंत्री ने कॉलेज के बहु-खेल मैदान में खिलाड़ियों से बातचीत की। इस मौके पर शूटर दादी के नाम से मशहूर प्रकाशी तोमर ने मुख्यमंत्री से राष्ट्रीय स्तर की शूटिंग रेंज बनाने की मांग की. वहीं, शूटिंग कोच राजपाल सिंह ने मुख्यमंत्री से शूटिंग रेंज के लिए जमीन उपलब्ध कराने को कहा। सीएम योगी आदित्यनाथ से मिले हर खेल के खिलाड़ी। इस दौरान मुख्यमंत्री ने भी सभी का हौसला बढ़ाया।


इसके अलावा वुशु खिलाड़ियों ने मुख्यमंत्री से कहा कि जिले में वुशु की कोई सुविधा नहीं है. उन्हें खेलने और तैयारी के लिए हरियाणा जाना है। मुख्यमंत्री ने सभी मांगों पर विचार करने का आश्वासन दिया। मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार की नई खेल नीति से खिलाड़ियों को फायदा होगा. पदक जीतने वाले राज्य के खिलाड़ियों को अच्छी इनामी राशि और नौकरी दी जाएगी। देहात के खिलाड़ियों के लिए हर गांव में ओपन जिम और स्टेडियम बनाने की व्यवस्था की जा रही है. मैदान उपलब्ध नहीं होने पर कई गांवों के क्लस्टर बनाकर स्टेडियम बनाया जाएगा। इससे खिलाड़ियों को बेहतर सुविधा मिलेगी। इसके बाद मुख्यमंत्री का काफिला सीएचसी पहुंचा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सीएचसी में हेल्थ एटीएम का उद्घाटन किया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जन संवाद करते हुए कहा कि पुरा में भगवान परशु रामेश्वर मंदिर ऐतिहासिक है. अब सरकार यहां पर्यटन को बढ़ावा देने जा रही है। पर्यटन विकास पर करीब 400 करोड़ रुपये खर्च किए जाएंगे। पुरा महादेव पर्यटन के क्षेत्र में एक बड़े केंद्र के रूप में पहचान बनाएगा। सामूहिक संवाद संपन्न होने के बाद सभागार से निकले लोगों ने दी. उन्होंने कहा कि हम मुख्यमंत्री के इस बयान से बेहद खुश हैं. 

Latest News

Featured

Around The Web