पाकिस्तान: हिंसक हुआ इमरान खान का आजादी मार्च, समर्थकों ने फूंका मेट्रो स्टेशन

पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में गृह युद्ध जैसे हालात, पूर्व पीएम समर्थकों ने मेट्रो स्टेशन में लगाई आग, इस्लामाबाद में सेना तैनात

 | 
हिंसक हुआ इमरान खान का आजादी मार्च

पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान के आजादी मार्च के दौरान भारी हिंसा और आगजनी, इमरान समर्थकों ने मेट्रो स्टेशन में लगाई आग, इस्लामाबाद में उतरी सेना

इस्लामाबाद - पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में पूर्व पीएम इमरान खान आजादी मार्च निकाल रहे है। शहबाज सरकार के खिलाफ इस मार्च में हजारों समर्थक उनके साथ मौजूद हैं। नए चुनाव जल्द से जल्द कराने की मांग को लेकर ये आजादी मार्च इस्लामाबाद पहुंचा था। हजारों की संख्या में जब पीटीआई समर्थक देर रात इस्लामाबाद में दाखिल हुए तो वहा लंबा जाम लग गया। वहीं एंट्री से पहले वहा हिंसा भी दिखाई दी।

इस्लामाबाद में सेना तैनात

विरोध की आग में जल रहे पाकिस्तान में गृह युद्ध जैसे हालात पैदा हो गए हैं। इस्लामाबाद मेट्रो स्टेशन में इमरान खान के समर्थकों ने आग लगा दी। जहां आग की ऊंची-ऊंची लपटें दिखी। वही हिंसक प्रदर्शन के दौरान तहरीक-ए-इंसाफ के कई समर्थकों को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार किया है।

इमरान समर्थकों ने मेट्रो स्टेशन में लगाई आग

प्रदर्शनकारियों और सुरक्षाकर्मियों में झड़प की खबरें भी आई हैं। आजादी मार्च को रोकने के लिए पाकिस्तानी सरकार ने रेड जोन में सेना की तैनाती की। आंसू गैस के गोले छोड़े व लाठीचार्ज भी किया गया। जिसके जवाब में गुस्साए इमरान समर्थकों ने भी पत्थरबाजी की। वहीं सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता गिरफ्तार भी हुए।

आजादी मार्च के दौरान भारी हिंसा और आगजनी

Latest News

Featured

Around The Web