नवीन जयहिंद का ट्वीट: बोले- विधानसभा सत्र चल रहा है या मुशायरा सत्र

मुख्यमंत्री मनोहर लाल और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने एक दूसरे पर शायराना अंदाज में हमला किया

 | 
नवीन जयहिंद का ट्वीट: बोले-  विधानसभा सत्र चल रहा है या मुशायरा सत्र
मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने शारायना अंदाज में विपक्ष पर तीखे व्यंग्य करते हुए कहा कि, लहजे पर कसक और चेहरे पर नकाब लिए फिरते हैं, जिनके खुद के खाते खराब हैं, वो मेरा हिसाब लिए फिरते हैं।

हिसार- हरियाणा विधानसभा के मानसून सत्र के दूसरे दिन अवैध खनन के मुद्दा सदन में खूब गूंजा। मुख्यमंत्री मनोहर लाल और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने एक दूसरे पर शायराना अंदाज में हमला भी किया। इस मुद्दे को लेकर सीएम खट्टर व नेता प्रतिपक्ष हुड्डा आमने-सामने हो गए। वहीं आप के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने तंज कसा कि हरियाणा विधानसभा सत्र चल रहा है या मुशायरा सत्र चल रहा है।

सीएम के ट्वीट के बाद हुड्‌डा के धुर विरोध रही आदमपुर के पूर्व विधायक और भाजपा नेता कुलदीप बिश्नोई ने ट्वीट किया और इसे बेहतरीन कहा। कुलदीप और हुड्‌डा के बीच 36 का आंकड़ा है।

यहां बात बेरोजगारी और भ्रष्टाचार की होनी चाहिए। सरकार सेवा के लिए होती है और विपक्ष संघर्ष के लिए होता है। सीएम के ट्वीट के बाद हुड्‌डा के धुर विरोध रही आदमपुर के पूर्व विधायक और भाजपा नेता कुलदीप बिश्नोई ने ट्वीट किया और इसे बेहतरीन कहा। कुलदीप और हुड्‌डा के बीच 36 का आंकड़ा है।यहां सब गालिब बने हुए है। एक यूजर ने ट्वीट किया कि खट्‌टर साहब की पहुंच से बाहर ये दायरा हो गया, भ्रष्टाचार के मुद्दे पे, आज गजब मुशायरा हो गया। हरियाणा विधानसभा में मंगलवार को सीएम मनोहर लाल और विपक्ष के नेता भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा ने शेरो शायरी से एक दूसरे पर तंज कसे हैं।

नवीन जयहिंद का ट्वीट: बोले-  विधानसभा सत्र चल रहा है या मुशायरा सत्र


तब सीएम ने जवाब दिया कि महफिल में जो हमें दाद देने से कतराते हैं, सुना है तन्हाई में वो हमारी शायरी गुनगुनाते हैं। तब हुड्‌डा ने कहा कि मैंने सुना है आप अपने घर बैठकर हमारी शायरी गुन गुनाते हो।सीएम मनोहर लाल ने हुड्‌डा पर तंज कसते हुए कहा, लहजे में कसक, चेहरे पर नकाब, लिए फिरते हैं जिनके खुद के खाते खराब है वे मेरा हिसाब लिए फिरते हैं। तब हुड्‌डा ने कहा कि आज प्रदेश सरकार पूछ रही है कि लहजा मेरे ओर न देख, जुबां तो खोल, नजर तो मिला, जवाब तो दें, मैं कितनी बार लूटा हूं, मुझे हिसाब तो दें।

सीएम के ट्वीट के बाद हुड्‌डा के धुर विरोध रही आदमपुर के पूर्व विधायक और भाजपा नेता कुलदीप बिश्नोई ने ट्वीट किया और इसे बेहतरीन कहा। कुलदीप और हुड्‌डा के बीच 36 का आंकड़ा है।

तीखे व्यंग्य के जरिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने विपक्ष को खनन कमाई का आइना दिखाया। नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भी इसी अंदाज में पलटवार किया, जुंबा तो खोल नजर तो मिला, जवाब तो मैं कितनी बार लेता हूँ, मुझे हिसाब तो दे।मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सदन में विपक्ष को उनके कार्यकाल में खनन से आए राजस्व का आंकड़ा भी पेश किया। इस दौरान दोनों की ओर से खूब ठहाके लगे। 

Latest News

Featured

Around The Web