महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का हल्ला बोल: राहुल बोले- राजा दोस्तों में व्यस्त, जनता महंगाई से त्रस्त

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा - हल्ला बोल रैली का राज्य चुनावों या लोकसभा चुनावों से सरोकार नहीं 
 | 
महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का हल्ला बोल
राहुल गांधी द्वारा संबोधित की जाने वाली आज की रैली भाजपा के खिलाफ कांग्रेस के राष्ट्रीय अभियान की शुरुआत है। सात सितंबर को राहुल गांधी अपनी 3,500 किलोमीटर की भारत जोड़ी यात्रा शुरू करेंगे।

नई दिल्ली- भारतीय जनता पार्टी ने रविवार को राहुल गांधी द्वारा संबोधित की जाने वाली कांग्रेस की 'हल्ला बोल' रैली का मजाक उड़ाते हुए तंज कसा है। भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावााला ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि एक असफल रॉकेट को बार-बार लॉन्च करने से नासा के वैज्ञानिक भी हैरान हैं।  वेणुगोपाल ने कहा- सरकार ने देश की अर्थव्यवस्था को चौपट कर दी है। उसकी नीतियों ने लोगों को महंगाई की आग में धकेल दिया है।

महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का हल्ला बोल

आज कांग्रेस मूल्य वृद्धि, बेरोजगारी और आवश्यक वस्तुओं पर जीएसटी वृद्धि के खिलाफ हल्लाबोल अभियान की शुरुआत करने जा रही है। इसके अलावा राहुल गांधी सात सितंबर से कन्याकुमारी से कश्मीर तक 3,500 किलोमीटर की भारत जोड़ी यात्रा शुरू करेंगे।वे कांग्रेस से संपर्क करके पूछ रहे हैं कि पार्टी इसका प्रबंधन कैसे कर रही है। कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा कि आज की हल्ला बोल रैली का राज्य चुनावों या 2024 के लोकसभा चुनावों से कोई सरोकार नहीं है।  

देश में बढ़ती महंगाई के खिलाफ कांग्रेस पार्टी आज हल्ला बोल करेगी। पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में पार्टी के नेता आज रामलीला मैदान में जुटेंगे और सरकार पर बढ़ती महंगाई पर अंकुश लगाने के लिए दबाव बनाएंगे। उन्होंने लिखा- राजा मित्रों की कमाई में व्यस्त, प्रजा महंगाई से त्रस्त।राहुल गांधी थोड़ी देर में रामलीला मैदान पहुंचेंगे। प्रदर्शन से पहले राहुल ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर हमला बोला है।

महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का हल्ला बोल

आम जनता को राहत देने के लिए महंगाई रोकने के वास्ते तत्काल कदम उठाने की मांग की।कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा कि कांग्रेस लगातार कमर तोड़ महंगाई के खिलाफ आंदोलन कर रही और उसी की अगली कड़ी में रविवार को यहां विशाल रैली आयोजित की जा रही है, जिसमें पार्टी के राष्ट्रीय नेताओं के साथ ही दिल्ली तथा आसपास के राज्यों के लोग बड़ी संख्या में शामिल होंगे।  
 

Latest News

Featured

Around The Web