कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह का भाजपा और आरएसएस पर वार

दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान, कहा- BJP और RSS अफवाह फैलाने में माहिर
 | 
दिग्विजय
दिग्विजय सिंह ने बीजेपी और आरएसएस पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि, BJP और RSS अफवाह फैलाने में माहिर है, ये उनकी ट्रेनिंग का हिस्सा है

भोपाल. दिग्विजय सिंह ने उदयपुर प्रकरण और नूपुर शर्मा विवाद पर सरकार को घेरा है. दिग्विजय सिंह ने बीजेपी और आरएसएस पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि, BJP और RSS अफवाह फैलाने में माहिर है। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की तुलना दीमक से की है. इंदौर में युवक कांग्रेस के कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री सिंह ने आरएसएस पर हमला करते हुए कहा, "आप ऐसे संगठन से लड़ रहे हैं, जो ऊपर से नहीं दिखता. जैसे घर में दीमक लगती है, यह उसी तरह से काम करता है.

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा, "मैं समझता हूं कि जब यह कहूंगा, तो सबसे ज्यादा गालियां खाऊंगा, क्योंकि मैंने आरएसएस की तुलना दीमक से की है. "दिग्विजय सिंह ने कहा कि संघ रजिस्टर्ड संस्था नहीं है. इसकी सदस्यता नहीं है, कोई अकाउंट नहीं है. संघ का कोई कार्यकर्ता जब आपराधिक कृत्य में पकड़ा जाता है, तो वे कहते हैं कि हमारा सदस्य ही नहीं है. उन्होंने कहा यह ऐसा संगठन है, जो गुपचुप और छुपकर काम करता है. ये लोग केवल कानाफूसी करते हैं और गलत भावना फैलाते हैं. कभी आंदोलन नहीं करते और न ही किसी की समस्या के लिए लड़ते हैं.

पूछा ये सवाल

कांग्रेस नेता सिंह ने सीधे तौर पर संघ पर हमला करते हुए कहा, "आरएसएस की विचारधारा नफरत की है. हिंदुओं को खतरा दिखाकर डर पैदा करो और डर पैदा करके बताओ कि हम ही तुम्हारी रक्षा कर सकते हैं, बाकी कोई नहीं कर सकता. आज जब राष्ट्रपति से लेकर नीचे तक के पदों पर हिंदू हैं, तो फिर खतरा किससे है?" 

Latest News

Featured

Around The Web