मशहूर पंजाबी सिंगर अल्फाज़ पर जानलेवा हमला!हनी सिंह ने फोटो शेयर कर कहा- मेरे भाई के लिए दुआ करें

हनी सिंह ने कहा जिसने भी ये किया छोडूंगा नहीं!
 | 
अल्फाज़
हनी सिंह ने अस्पताल के बेड पर गंभीर अवस्था में पड़े पंजाबी सिंगर अल्फाज़ की फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'बीती रात मेरे भाई अल्फाज पर किसी ने हमला किया. जिसने भी ये प्लान किया था, मैं उसे छोड़ूंगा नहीं, आप प्लीज उसके लिए दुआ करें.'

चंडीगढ़।  पंजाबी सिंगर अल्फाज पर जानलेवा हमले की घटना सामने आई है।सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अल्फाज अपने दोस्तों के साथ एक ढाबे पर खाना खाने पहुंचे थे, जिसके बाद किसी बात पर आपस में ही बहस हुई और उसके बाद मामला इतना बढ़ गया कि अल्फाज पर जानलेवा हमला कर दिया। अल्फाज को एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक यह मामला लांद्रा और बनूर रोड पर बने एक ढाबे का बताया जा रहा है. पुलिस ने इस में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रैपर व सिंगर हनी सिंह ने अल्फाज की फोटो को शेयर कर इस दुखद घटना की जानकारी दी है. हनी सिंह ने अल्फाज की फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. शेयर किए गए फोटो में अल्फाज अस्पताल के बेड पर नजर आ रहे हैं।उनके सिर पर गहरी चोट नजर आ रही है. फोटो से स्पष्ट नजर आ रहा है कि अल्फाज की हालत बहुत खराब है।फोटो शेयर करते हुए हनी सिंह ने कैप्शन में लिखा है कि बीती रात मेरे भाई अल्फाज पर किसी ने हमला किया।जिसने भी ये प्लान किया था, मैं उसे छोड़ूंगा नहीं, आप प्लीज उसके लिए दुआ करें।अल्फाज़

वहीं इस घटना के बाद पंजाब इंडस्ट्री के कई कलाकारों ने अल्फाज के जल्द ठीक होने की दुआ मांगी है। वहीं अल्फाज के फैंस को इस खबर से बड़ा झटका लगा है।हालांकि अभी अल्फाज पर हमला करने वालों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है।

बता दें कि अल्फाज बहुत ही फेमस सिंगर हैं। वह हनी सिंह के साथ कई एलबम में नजर आ चुके हैं। अल्फाज का असली नाम अनंजोत सिंह पन्नू है. उनका जन्म चंडीगढ़ में हुआ था. उन्होंने हनी सिंह के एल्बम हाय मेरा दिल में सिंगिग डेब्यू किया था।।

Latest News

Featured

Around The Web