डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का मांगा इस्तीफा, आप के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन

आम आदमी पार्टी की श्रेष्ठ आबकारी नीति सवालों के घेरे में आई
 | 
दिल्ली कांग्रेस
शराब नीति को लेकर कांग्रेस का आम आदमी पार्टी के खिलाफ प्रदर्शन जारी है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने AAP के दफ्तर का घेराव किया और मनीष सिसोदिया के इस्तीफे की मांग की। दिल्ली आबकारी नीति मामले में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास और 30 अन्य स्थानों पर छापे मारे।

नई दिल्ली-  कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया से इस्तीफे की मांग की। दिल्ली की नई शराब नीति की आड़ में घोटाले को लेकर आम आदमी पार्टी  के दफ्तर के बाहर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। आम आदमी पार्टी  की सरकार अपनी आबकारी को लेकर परेशानी में पड़ती दिख रही है। शुक्रवार को दिल्ली के एक्साइज स्कैम में डिप्टी CM मनीष सिसोदिया के आवास समेत 7 राज्यों की 21 जगहों पर चल रही CBI ने रेड मारी थी।  

14 घंटे की सीबीआई रेड के बाद दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा आज सुबह जो सबसे अच्छा हुआ वो आप लोग से मिला- कल पूरा दिन मैं अनचाहे मेहमान के साथ था जिनके साथ रहना कोई नहीं पसंद करता, मुझे लगा की आना है आप सब के बीच रहना है। कल पूरा दिन उस अनचाहे मेहमान के साथ रहा, जिनके साथ रहना कोई नहीं पसंद करता। 

दिल्ली कांग्रेस

आप के खिलाफ कांग्रेस का हल्लाबोल शुरू हो गया है। शराब नीति पर कांग्रेस और बीजेपी लगातार कर रही हैं आप पर हमले । सिसोदिया के इस्तीफे की मांग को लेकर कांग्रेस ने किया आप  के दफ्तर का घेराव किया ।  सीबीआई ने बुधवार को भारतीय दंड संहिता की धारा 120-बी (आपराधिक साजिश), 477-ए (अभिलेखों के मिथ्याकरण) और भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की धारा-सात सहित भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत दायर अपनी प्राथमिकी में सिसोदिया और 14 अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। 

ggfgfg


जांच एजेंसी ने दावा किया है कि सिसोदिया के निकट सहयोगी की कंपनी को कथित रूप से एक करोड़ रुपये का भुगतान किया गया है। शुक्रवार को केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो  ने दिल्ली आबकारी नीति मामले में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास और 30 अन्य स्थानों पर छापे मारे। शुक्रवार को केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) ने दिल्ली आबकारी नीति मामले में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास और 30 अन्य स्थानों पर छापे मारे। 

Latest News

Featured

Around The Web