यूनाइटेड अमेजिंग कंपनी से आए डॉक्टरों ने लोटस डायग्नोस्टिक और इमेजिंग सेंटर के साथ मिलकर दी नई तकनीक की मशीन की महत्वपूर्ण जानकारी

Reserch collaboration में यूनाइटेड इमेजिंग कंपनी से आए डाक्टर पहुंचे हिसार
 | 
Hisar
रिसर्च कोलाब्रेशन में यूनाइटेड इमेजिंग कंपनी से आएं डॉक्टरों ने लोटस डाइयग्नास्टिक और इमेजिंग सेंटर के साथ मिलकर दी नई तकनीकी मशीन की महत्वपूर्ण जानकारी अब हिसार में लोगो को मिलेंगी विश्वस्तरीय सुविधाएं सुविधाएं।

हिसार :- एसे होटल कैम्प चौक हिसार में लोटस डाइयग्नास्टिक एंड इमेजिंग सेंटर हिसार के संचालक डॉ राजेश रेड्डू की अध्यक्षता में यूनाइटेड इमेजिंग कंपनी के रिसर्च हैड दिलीप कुमार के साथ रिसर्च कोलाब्रेशन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में डॉ राजेश रेड्डू ने जानकारी देते हुए बताया कि लोटस डायग्नोस्टिक एंड इमेजिंग सेंटर , डॉ.राजेश रेड्डु और डॉ राम बख्श (निदेशक) को यूनाइटेड इमेजिंग हेल्थकेयर / मेडिकाबाजार के साथ अनुसंधान सहयोग की घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है। रोगी के हेल्थकेयर लाभार्थी के लिए नए नवाचार लाने के लिए अनुसंधान हमेशा किया जाता है।

हरियाणा में फर्स्ट 80 स्लाइस सीटी और फास्ट स्कैन तकनीकों के साथ फर्स्ट 16 चैनल एमआरआई सिस्टम जैसे सर्वश्रेष्ठ उपकरणों को लाया गया है जो की लोटस डाइयग्नास्टिक एंड इमेजिंग सेंटर मॉडल टाउन गुरुद्वारा के सामने मॉडल टाउन हिसार में उपलब्ध है । रोगियों के आराम के लिए उपलब्ध प्रत्येक शरीर रचना विज्ञान के लिए समर्पित कॉइल।

कुछ शोध की योजना बनाई गई है। जैसे कि प्रोस्टेट और लीवर में भ्रूण एमआरआई, आईबीआईएम आदि। फिटस एमआरआई में जो बच्चा गर्भ में होता है उससे संबंधित एमआरआई करना जैसे बच्चे के दिल में छेद है या नहीं। बच्चे के दिल में कोई दिक्कत तो नहीं। दूसरा हमारा टॉपिक लीवर और ब्रोस्टेट कैंसर पर हैं। जिससे छोटे से छोटा कैन्सर भी हम एडवांस तकनीक के साथ आगे बढ़ाने का काम करेंगे। हमारा यूनाइटेड कंपनी के साथ कोलाब्रेसन हुआ है। हमें यूनाइटेड इमेजिंग हेल्थकेयर के अनुसंधान निदेशक डॉ. दिलीप, गोपी नायर (बिक्री प्रबंधक), भूपिंदर और सौरभ का साथ मिला और स्वागत करते हुए खुशी हुई। वही कंपनी के रिसर्च हैड डॉ दिलीप ने बताया कि जो तकनीक हम कंपनी में विकसित करते है। उनको तकनीकों को असल जिंदगी में अमल में लाना।ताकि आम जनता को इनका फायदा मिल सकें। हिसार जैसे शहरों में ऐसी तकनीक के साथ सुविधाएं नहीं मिल पाती तो हमारा मकसद है कि इस रिसर्च के माध्यम से हम आम जनता को सुविधाएं दे सकें। कंपनी का मुख्य उद्देश्य है कि जो रिसर्च हम लेकर आते हैं आम जनता के साथ रेडियोलॉजिस्ट को भी इसका फायदा मिल सकें। इस टॉपिक को हम सिर्फ इंडिया ही नही बल्कि बाहर को भेज रहे हैं। लोटस डाइयग्नास्टिक एंड इमेजिंग सेंटर के संचालक डॉ राजेश रेड्डू ने हमारी कंपनी के साथ सहभागिता की है। और इस सहभागिता को हम आगे तक लेकर जायेंगे। वहीं डॉ रामबक्श और डा. राजेश रेड्डू ने कार्यक्रम को सफल बनाने को लेकर उपस्थित सभी पत्रकार भाइयों का धन्यवाद किया ।

निवेदक 

लोटस डाइयग्नास्टिक एंड इमेजिंग सेंटर 

मॉडल टाउन हिसार गुरुद्वारा के पास 

7843888111

7843888222 

Latest News

Featured

Around The Web