पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर डबल डेकर बस को दूसरी बस ने मारी टक्कर, आठ की मौत

हादसे में 8 यात्रियों की मौत हुई है वहीं 30 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं.
 | 
 पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर डबल डेकर बस को दूसरी बस ने मारी टक्कर, आठ की  मौत
डबल डेकर बस बिहार के दरभंगा के कस्बा लोखा से करीब 50 सवारियां लेकर दिल्ली जा रही थी। जैसे ही डबल डेकर बस बाराबंकी के हैदरगढ़ में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर किमी 24 पर पहुंची तो वह रुक गई। इस दौरान पीछे से तेज गति से आई एक अन्य बस ने जोरदार टक्कर मार दी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर शोक जताया है।

बाराबंकी- उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में  हुए हादसे में आठ यात्रियों की मौत हो गई है। जबकि 12 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं।  जानकारी के अनुसार, एक डबल डेकर बस बिहार के दरभंगा के कस्बा लोखा से करीब 50 सवारियां लेकर दिल्ली जा रही थी। जैसे ही डबल डेकर बस बाराबंकी के हैदरगढ़ में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर किमी 24 पर पहुंची तो वह रुक गई। इस दौरान पीछे से तेज गति से आई एक अन्य बस ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में दोनों बसों के यात्री घायल हो गए। 108 एम्बुलेंस से घायलों को सीएचसी हैदरगढ़ पहुंचाया गया। जहां चिकित्सक ने महिला और किशोर समेत आठ लोगों को मृत घोषित कर दिया। 

 

 पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर डबल डेकर बस को दूसरी बस ने मारी टक्कर, आठ की  मौत

 


बिहार सीतामढ़ी के विशाल (8), मदन, श्याम, इनका पुत्र शिवम (8), मुजफ्फरपुर थाना कटरा सरिता (50) , सीतामढ़ी के कौशल श्रवण, अर्जुन पासवान समेत एक दर्जन से ज्यादा बच्चे, महिला और पुरुष घायल हैं। कई घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है। टक्कर मारने वाली बसे के चालक और परिचालक फरार हो गए। अभी मृतकों की संख्या बढ़ सकती है।

 सूचना पाकर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी पहुंचे हैं। रेस्क्यू टीम राहत और बचाव कार्य में जुटी है। घायलों को सीएचसी हैदरगढ़ में भर्ती कराया गया है। यह हादसा लोनीकटरा थाना क्षेत्र के नरेंद्रपुर मदरहा गांव के पास हुआ है।


 हादसा इतना भीषण था कि डबल डेकर बस का एक हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। इस हादसे में 8 यात्रियों की मौत हुई है। 30 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं। सूचना पाकर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी पहुंचे हैं। रेस्क्यू टीम राहत और बचाव कार्य में जुटी है। घायलों को सीएचसी हैदरगढ़ में भर्ती कराया गया है। यह हादसा लोनीकटरा थाना क्षेत्र के नरेंद्रपुर मदरहा गांव के पास हुआ है।


 

Latest News

Featured

Around The Web