गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के जेल मंत्री और DGP को दी धमकी!

भाइयों को परेशान किया तो…,DGP और जेल मंत्री को धमकी!
 | 
Goldy बराड़
पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या में आरोपी गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए पंजाब के जेल मंत्री हरजोत बैंस और डीजीपी गौरव यादव को धमकी दी है। गौरतलब है कि गोल्डी ने भठिंडा जेल के डिप्टी जेलर को धमकाते हुए जेल में उसके लोगों को परेशान करने का आरोप लगाया है। गोल्डी ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि बठिंडा जेल कैदियों बॉबी मल्होत्रा, सराज संधू, जागरोशन हुंदल के माता-पिता से अधिकारियों द्वारा पैसे मांगे गये हैं।

चंडीगढ़. पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के आरोपी गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए पंजाब के जेल मंत्री हरजोत बैंस और डीजीपी गौरव यादव को धमकी दी है. उल्लेखनीय है कि गोल्डी ने बठिंडा जेल के डिप्टी जेलर पर जेल में अपने लोगों को परेशान करने का आरोप लगाया है. गोल्डी ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि बठिंडा जेल के कैदी बॉबी मल्होत्रा, सराज संधू, जगरोशन हुंदल के माता-पिता से अधिकारियों ने पैसे मांगे हैं.

पोस्ट में बराड़ ने कहा है कि अगर मेरे लोगों को कुछ होता है तो इसकी जिम्मेदारी जेल पुलिस की होगी. इसके साथ ही बराड़ ने अपने लोगों को बठिंडा जेल से शिफ्ट करने की भी मांग की है. बराड़ ने यह भी आरोप लगाया कि पुलिस बिना किसी कारण के उनके साथ मारपीट करती थी।Sidhu

बराड़ ने पोस्ट में जेल मंत्री हरजीत बैंस को टैग करते हुए मांग की है कि कैदियों को दूसरी जेल में शिफ्ट किया जाए और इंद्रजीत कहलों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए. उन्होंने धमकी दी है कि पुलिस की इस तरह की कार्रवाई के कारण उन्हें फिर से एक बड़ा अपराध करने के लिए मजबूर किया जा रहा है।

इसके अलावा बराड़ ने अपने पोस्ट में पंजाब के डीजीपी को भी टैग करते हुए दावा किया कि अगर उन्हें संदीप अंबियन मामले में न्याय मिलता तो वह पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला को नहीं मारते। वहीं सोशल मीडिया पर अपने खिलाफ लिखने वालों को चेतावनी देते हुए बराड़ ने कहा, ''जो लोग सोशल मीडिया पर मेरे खिलाफ पोस्ट कर रहे थे, वे खुद सतर्क हो जाएं, क्योंकि इसका बदला लिया जाएगा.''

बराड़ की पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए जेल मंत्री ने कहा कि गैंगस्टरों द्वारा उसके आदमियों को पीटने का आरोप झूठा है. क्योंकि उन्हें जेल में पहले की तरह अवैध सुविधाएं नहीं मिल पा रही हैं. गैंगस्टर द्वारा धमकी दिए जाने पर जेल मंत्री ने कहा कि उन्हें या जेल स्टाफ को किसी भी अवैध गतिविधि को रोकने और अनुशासन बनाए रखने से कोई नहीं रोक सकता.

आपको बता दें कि गोल्डी बराड़ ने मुसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी ली थी और कहा था कि उन्हें गायक की हत्या का कोई पछतावा नहीं है। मूसेवाला ने जो किया, उसका फल उसे मिला है। गौरतलब है कि सिद्धू मूसेवाला की इसी साल 29 मई को पंजाब के मानसा जिले में हत्या कर दी गई थी. 

Latest News

Featured

Around The Web