गहलोत ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- आलू ,प्याज से सरकार नहीं बदली

बोले- फोर्स और पुलिस के ट्रकों में दो नंबर का पैसा भरकर बीजेपी के दफ्तरों तक पहुंचता है
 | 
Congress Independence Day Celebrations
गुजरात मॉडल के नाम पर पूरे देश को धोखा दिया। बीजेपी वाले आज भी मार्केटिंग पर हजारों करोड़ रुपए खर्च कर रहे हैं।आडवाणी जी ने शुरुआत की, मोदीजी इसके सहारे दिल्ली पहुंच गए। आज आईटी और सोशल मीडिया का जमाना है, बीजेपी वाले इस पर जमकर पैसा खर्च कर रहे हैं।

जयपुर-  राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने बीजेपी और पैरामिलिट्री फोर्स पर आरोप लगाए हैं। गहलोत जयपुर में सोमवार को शहीद स्मारक पर कांग्रेस के स्वाधीनता दिवस समारोह के कार्यक्रम में बोल रहे थे। पीएम मोदीजी ने नोटबंदी की। इनको इतनी तो समझ होनी चाहिए कि हजार और पांच सौ के नोट जगह वो नोट बड़ी जगह घेरते हैं। उन्होंने पैसों के दम पर राज्यों में सरकारें बदलने को लेकर भाजपा को निशाने पर लिया । गहलोत ने कहा-  हम इंग्लिश के खिलाफ होते थे। तमिलनाडु और दक्षिण के लोग हिंदी के खिलाफ होते थे।'मुझे बचपन के दिन याद हैं, तब हिंदी-इंग्लिश को लेकर आंदोलन होते थे।  इतने दंगे हुए थे, ये भूल जाते हैं। इनको पूछो कि आप हिंदू राष्ट्र की बात करते हो।

Congress Independence Day Celebrations

गहलोत ने कहा- गोवा, अरुणाचल, कर्नाटक, मध्यप्रदेश और अब महाराष्ट्र में आलू प्याज से सरकारें नहीं बदली गई हैं। ये बहुत बड़ा षडयंत्र है देश के साथ। कांग्रेस कार्यकर्ताओं को घबराने की जरूरत नहीं है, सच्चाई आपके साथ है। मुख्यमंत्री ने कहा कि फोर्स और पुलिस के ट्रकों में दो नंबर का पैसा भरकर बीजेपी के दफ्तरों तक पहुंचता है। उन्होंने कहा- मॉडल कुछ था ही नहीं, केवल मार्केटिंग थी। मोदीजी का गुजरात मॉडल फ्लॉप था। गुजरात मॉडल के नाम पर पूरे देश को धोखा दिया। बीजेपी वाले आज भी मार्केटिंग पर हजारों करोड़ रुपए खर्च कर रहे हैं।आडवाणी जी ने शुरुआत की, मोदीजी इसके सहारे दिल्ली पहुंच गए। आज आईटी और सोशल मीडिया का जमाना है, बीजेपी वाले इस पर जमकर पैसा खर्च कर रहे हैं।

 

Congress Independence Day Celebrations

ये पैरामिलिट्री फोर्सेज या पुलिस वालों को पकड़ते हैं, जहां इनकी सरकारें होती हैं। गाड़ी पुलिस की होती है, उसे पकड़े कौन? लोग सोचते हैं इनके रंगरूट आए होंगे मदद करनेट्रक में भरकर पैसा लाते हैं, बीजेपी के दफ्तर के पिछवाड़े ले जाते हैं ट्रक को। उससे वो बॉक्स उतरते हैं और अंदर डालते हैं। ।RSS पर प्रतिबंध लगा दिया था। इन्होंने लिखकर दिया था कि हम भविष्य में राजनीति नहीं करेंगे, आज वो लोग क्या कर रहे हैं? जब हिंदू राष्ट्र बन जाएगा तब अगड़े-पिछड़े लोग भी हैं। आप छुआछूत को मिटाने की बात क्यों नहीं करते हो? 100 साल का आपका RSS संगठन है, सांस्कृतिक संगठन है, जिस पर सरदार वल्लभ बाई पटेल ने रोक लगाई थी। आज बीजेपी के साथ में मिलकर क्या कर रहे हैं?'


 

Latest News

Featured

Around The Web