फार्म हाउस का चप्पा-चप्पा खंगाल रही गोवा पुलिस, सोनाली के जीजा- भाई ने कार्रवाई से जताई असंतुष्टि

परिवार को शक उप चुनाव से ठीक पहले सोनाली की मौत के पीछे राजनीतिक हाथ

 | 
goa police hisar
टीम सोनाली के गुरुग्राम वाला फ्लैट भी खंगालने जाएगी। वहीं हिसार पुलिस ने सोनाली के फार्म हाउस से CCTV की DVR, लैपटॉप और अन्य कागजात गायब करने वाले अकाउंटेंट शिवम को भी हिरासत में ले लिया है।

हिसार- सोनाली फोगाट हत्याकांड की जांच के लिए गोवा पुलिस मृतका के हरियाणा के हिसार जिले में स्थित फार्म हाउस में मौजद है। पूरा फार्म हाउस तलाशा जा रहा है। चप्पा-चप्पा खंगाला जा रहा है। परिवार को शक है कि उप चुनाव से ठीक पहले सोनाली की मौत के पीछे राजनीतिक हाथ है। टीम कल शाम गोवा से दिल्ली पहुंची थी। इसके बाद वह गुरुग्राम स्थित फ्लैट के लिए रवाना होगी। टीम सोनाली के गुरुग्राम वाला फ्लैट भी खंगालने जाएगी। वहीं हिसार पुलिस ने सोनाली के फार्म हाउस से CCTV की DVR, लैपटॉप और अन्य कागजात गायब करने वाले अकाउंटेंट शिवम को भी हिरासत में ले लिया है। शिवम से पूछा जा रहा है कि उसने किसके कहने पर यह चोरी की थी। 

goa police hisar

टीम इस समय सदर थाना हिसार में है। टीम ने सोनाली के जीजा अमन पूनिया, भाई रिंकू ढाका, वतन ढाका, मोनिंदर फोगाट को बुलाया है।  गोवा पुलिस टीम के साथ हिसार पुलिस के जवान हैं। सोनाली के जीजा अमन पूनिया ने कहा कि परिवार गोवा पुलिस की जांच से बिल्कुल भी संतुष्ट नहीं है गोवा पुलिस शुरू दिन से ही इस मामले को गंभीरता से नहीं ले रही। इनके बयान दर्ज किए जा रहे हैं।  टीम सोनाली के PA सुधीर सांगवान और उसके साथी सुखविंदर के बारे में जानकारियां जुटाने आई है। मर्डर से संबंधित साक्ष्य भी गोवा पुलिस की टीम जुटाएगी, ताकि पता चले कि मारा क्यों गया। सोनाली के हिसार वाले फार्म हाउस से साक्ष्य जुटाएगी। आज सुबह दिल्ली से हरियाणा आई है। सोनाली फोगाट के जीजा अमन पूनिया ने बताया कि टीम हिसार पहुंच चुकी है। 

xxx

एडविन ने अपने रेस्टोरेंट में ड्रग्स के इस्तेमाल का विरोध नहीं किया। इस काम के लिए सुधीर ने दत्ता को 5000 रुपए और 7000 रुपए का भुगतान दो बार में किया था। सुधीर-सुखविंदर के खिलाफ हत्या का, इन दोनों और अन्य 3 के खिलाफ NDPS एक्ट का केस दर्ज किया गया है। पांचों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। CCTV में सोनाली को वही सुधीर नशीला पदार्थ देते हुए भी दिखाया गया है। रमा मांड्रेकर नशा तस्कर है, जिससे दत्ता प्रसाद ने ड्रग्स लेकर सुधीर को दी थी।गोवा के DGP जसपाल सिंह के अनुसार, सुधीर और सुखविंदर ने कबूल किया है कि उन्होंने 22 अगस्त की रात सोनाली को जबरदस्ती ड्रग दी।
 

Latest News

Featured

Around The Web