सोनाली फोगाट के फ्लैट पहुंची गोवा पुलिस, बड़ी मात्रा में आभूषण और सामान बरामद?

अब तक 25 लोगों से हो चुकी है पूछताछ
 | 
Goa police
टिकटॉक स्टार और भाजपा नेता सोनाली फोगाट की 22 अगस्त को गोवा में निधन हो गया था और उनकी मौत की खबर ने मनोरंजन और राजनीतिक इंडस्ट्री में कई लोगों को स्तब्ध कर दिया. सोनाली की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत के कारण परिवार ने मामला दर्ज किया और गोवा पुलिस से मामले की जांच करने का अनुरोध किया. लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, गोवा पुलिस की टीम जांच के लिए गुरुग्राम स्थित सोनाली फोगाट के फ्लैट पर पहुंची है.पुलिस को वहा से काफी मात्रा में आभूषण और अन्य सामान बरामद हुआ है।

गुडगांव.  टिकटोक स्टार और भाजपा नेता सोनाली फोगट का 22 अगस्त को गोवा में निधन हो गया और उनकी मृत्यु की खबर ने मनोरंजन और राजनीतिक उद्योग में कई लोगों को झकझोर दिया। सोनाली की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत होने के कारण परिवार ने मामला दर्ज कर गोवा पुलिस से मामले की जांच की गुहार लगाई है.Sonali ताजा रिपोर्ट के मुताबिक गोवा पुलिस की टीम सोनाली फोगट के गुरुग्राम स्थित फ्लैट में जांच के लिए पहुंच गई है.Sonali

सोनाली फोगट के फ्लैट पर पहुंची गोवा पुलिस

एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, गोवा पुलिस की टीम जांच के लिए सोनाली फोगट के फ्लैट पर पहुंच गई है. माना जा रहा है कि पुलिस को यहां से कुछ जानकारी मिल सकती है।

वहीं सोनाली फोगट की जांच कर रहे डीजीपी जसपाल सिंह ने एएनआई को बताया, 'रिंकू ढाका द्वारा लगाए गए आरोपों के मुताबिक संपत्ति और अन्य मुद्दों के हिसाब से टीमें अलग-अलग जगहों पर पहुंच चुकी हैं. टीम उन सभी जगहों पर जा रही है, स्थानीय गवाहों से बात कर मामले का पता लगाने की कोशिश कर रही है. हमें जल्द ही किसी निष्कर्ष पर पहुंचने में मदद कर सकता है।Sonali

गोवा पुलिस ने गुरुवार 25 अगस्त को सुधीर सांगवान और सुखविंदर सिंह को गिरफ्तार किया. पुलिस महानिरीक्षक ओमवीर सिंह बिश्नोई ने संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि सांगवान ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है. दोनों को 10 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस अब तक रेस्टोरेंट स्टाफ समेत 25 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी है। 

Latest News

Featured

Around The Web