सोनाली की हत्या की जांच के लिए हिसार आएगी गोवा पुलिस! मामला CBI को सौंपा

फोगाट हत्याकांड में अबतक पांच लोग गिरफ्तार
 | 
Sonali
गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा कि उनकी सरकार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नेता सोनाली फोगाट हत्याकांड में कार्रवाई रिपोर्ट (एटीआर) हरियाणा सरकार को सौंपेगी. उन्होंने कहा कि गोवा पुलिस मामले की सही दिशा में जांच कर रही है.

गोवा. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता और टिक टॉक स्टार सोनाली फोगट की सोनाली फोगट हत्याकांड में एक बड़ी खबर सामने आ रही है। हत्या मामले की जांच के लिए गोवा पुलिस हिसार जाएगी। गोवा पुलिस ने कहा, फोगट के परिवार द्वारा लगाए गए कुछ आरोपों और संदेहों की पुष्टि के लिए अधिकारियों का एक दल मंगलवार को हरियाणा के हिसार का दौरा करेगा।

सोनाली फोगट हत्याकांड सीबीआई को ट्रांसफर किया जाएगा, गोवा के सीएम ने दिया जवाब

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा कि उनकी सरकार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता सोनाली फोगट की हत्या के मामले में हरियाणा सरकार को कार्रवाई रिपोर्ट (एटीआर) सौंपेगी। उन्होंने कहा कि गोवा पुलिस मामले की सही दिशा में जांच कर रही है. उन्होंने कहा, मैं कहना चाहूंगा कि गोवा पुलिस ने अब तक अच्छी जांच की है. सावंत ने कहा कि उनकी सरकार जरूरत पड़ने पर फोगट की मौत की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को सौंपने के लिए तैयार है। उन्होंने यह भी कहा था कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने उनसे बात की थी और मामले की विस्तृत जांच का अनुरोध किया था।

फोगट हत्याकांड में अब तक पांच लोग गिरफ्तार

टिकटॉक एप से मशहूर हुए फोगट (42) की पिछले हफ्ते गोवा में रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई थी। फोगट हत्याकांड में पुलिस ने अब तक उसके दो सहयोगियों सुधीर सांगवान और सुखविंदर सिंह समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. सुधीर और सुखविंदर फोगट को लेकर गोवा आए थे। इसके अलावा गिरफ्तार किए गए अन्य लोगों में गांवकर, नून्स और मांड्रेकर शामिल हैं। सागवान और सिंह पर हत्या का आरोप लगाया गया और शनिवार को उन्हें 10 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। 

Latest News

Featured

Around The Web