ज्ञानवापी मस्जिद केस में बड़ा अपडेट, वाराणसी सिविल कोर्ट ने किया बड़ा फैसला

फास्ट ट्रैक कोर्ट में ट्रांसफर हुआ मामला, 30 मई को होगी अगली सुनवाई, जल्द से जल्द सुनाया जा सकता है फैसला

 | 
ज्ञानवापी मामले की सुनवाई अब फास्ट ट्रैक में होगी
ज्ञानवापी मस्जिद में मिले कथित शिवलिंग की पूजा की इजाजत मांगने वाली याचिका फास्ट ट्रैक कोर्ट को ट्रांसफर कर दी गई है। अब इसपर 30 मई को सुनवाई होगी। ज्ञानवापी मस्जिद का मामलाअब फास्ट ट्रैक में चलेगा, बताया जा रहा है कि मामले की रोजाना सुनवाई हो सकती है और जल्द से जल्द फैसला सुनाया जा सकता है।

 

वाराणसी : देश के बहुचर्चित ज्ञानवापी मामले की सुनवाई अब फास्ट ट्रैक में होगी। कोर्ट ने बिना वक्त गंवाए मामले की सुनवाई करते हुए इसे फास्ट ट्रैक में ट्रांसफर किया। जानकारी अनुसार अब मामले में रोजाना सुनवाई हो सकती है औऱ जल्द फैसला सुनाया जा सकता है। सिविल जज रवि दिवाकर ने मामले को फास्ट ट्रैक में ट्रांसफर किया। अब 30 मई से फास्ट कोर्ट में जज महेंद्र पांडे इस मामले पर सुनवाई करेंगे। हालांकि अभी ज्ञानवापी पर दायर नई याचिका को ही ट्रांसफर किया गया है। आज वाराणसी के सिविल कोर्ट ने यह फैसला किया है।

फास्ट ट्रैक कोर्ट में ट्रांसफर हुआ मामला, 30 मई को होगी अगली सुनवाई

जानकारी अनुसार जज ने खुद से ही ये मामला फास्ट ट्रैक में भेजा है। ऐसी मांग किसी भी पक्ष की तरफ से नहीं की गई थी। हिंदू पक्ष के वकील शिवम गौड़ ने कहा कि, फास्ट ट्रैक कोर्ट में फाइल ट्रांसफर हो चुकी है। हम कोर्ट में जा रहे हैं और इस मामले की तत्काल पूजा की मांग करेंगे। इस मामले पर फास्ट ट्रैक कोर्ट में रोजाना सुनवाई पर भी फैसला लिया जा सकता है। साथ ही सुनवाई की एक टाइमलाइन भी तय की जा सकती है। बता दें कि फास्ट ट्रैक कोर्ट में तय समय में अपना फैसला सुनाया जाता है। इसके अलावा समन, वारंट और बाकी तैयारियों में देरी से सुनवाई स्थगित नहीं हो पाती है।

 

Latest News

Featured

Around The Web