नोएडा में महिला ने गार्ड को भद्दी गालियों के साथ कहा - जितने बिहारी हैं यहां.. उनको संभल के रखो

वीडियो वायरल होने के बाद उस महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है
 | 
ss
नोएडा की एक महिला का वीडियो आया है गाली दे रही है..मैंने शुरू करते ही बंद कर दिया न सुना जाता है न शेयर किया जाता है..@noidapolice अब आपको नोएडा में "सभ्य भाषा अभियान" शुरू करना होगा. पैसे,बड़े घर,गाड़ियां आ गए हैं पर लोगों की तमीज़ कहीं खो गई है. ढूंढिए प्लीज."

लखनऊ - उत्तर प्रदेश के नोएडा(Noida Viral Video) में फिर से एक वीडियो वायरल हुई है. वीडियो में एक महिला सोसायटी के सिक्योरिटी गार्ड(A woman Abusing Security Guard) को गंदी गालियां देती हुई नजर आ रही है और उसके साथ बदतमीजी भी कर रही है. वीडियो वायरल होने के बाद उस महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है. जिसकी जानकारी नोएडा की एडिशनल सीपी भारती सिंह ने दी है. 

एसीपी भारती सिंह ने मीडिया में कहा,"आज एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक महिला एक सोसायटी में सिक्योरिटी गार्ड के साथ धक्का-मुक्की और अभद्र व्यवहार कर रही हैं. सिक्योरिटी गार्ड की तहरीर पर FIR दर्ज की गई है. महिला के वाहन को थाने लाया गया और महिला को भी गिरफ्तार किया गया है."


वहीं जिस सोसायटी की घटना है, उसके सेक्रेटरी अंकित कुच्छल ने बताया,"गार्ड द्वारा पुलिस को एक एप्लीकेशन लिखी गई थी, जिसके बाद  FIR दर्ज हो गई है। ऐसे मामलों के लिए सोसायटी की तरफ से जीरो टॉलरेंस है। इस संबंध में हमने फ्लैट के मालिक से बात की है। महिला किराये पर रहती है और वह एक वकील है."

क्या है मामला

दरअसल जो वीडियो वायरल हुआ है वो नोएडा सेक्टर-126 की जेपी विशटाउन सोसायटी का है. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार गार्ड ने कथित रूप से गेट खोलने में देरी की थी.-जिसके चलते एक महिला गार्ड पर भड़क गई. गाली गलौज करते वक्त महिला के नशे में होने की बात भी कही जा रही है. हालांकि इस बात की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है. वीडियो में हर बात के साथ वह भद्दी गालियों का इस्तेमाल कर रही है. इसलिए हम उस वीडियो को अपनी स्टोरी में नहीं लगा सकते हैं.

कई लोगों ने इस वीडियो को शेयर कर गालीबाज महिला के खिलाफ नोएडा पुलिस से कार्रवाई की मांग की. इसके बाद सेक्टर-126 पुलिस स्टेशन की पुलिस ने महिला भाव्या रॉय के खिलाफ FIR दर्ज की है. उसके बाद उसे हिरासत में लेकर पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया. नोएडा पुलिस के मीडिया सेल ने बताया कि भाव्या के खिलाफ IPC की धारा 153-A, 323, 504, 505(2), 506 के तहत केस दर्ज किया गया है.
 
वहीं वीडियो में आरोपी महिला गार्ड को सोसायटी में रहने वाली तीन लड़कियों के इज्जत की बात कर रही है. हालांकि वो पूरी तरह से स्पष्ट नहीं है. महिला कहती है कि तीन लड़कियां बोल रही हैं, वो फिर बाद में बिहारी शब्द का इस्तेमाल करते हुए गाली देती है. वो कहती है," जितने भी बिहारी हैं उनको संभाल कर रखो."


वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने भी बुला के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी हमारे वाले वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया,"ये महिला सरेआम इस गार्ड से इतनी गुंडागर्दी और गाली गालौच कर रही है. ये किस प्रकार का घटियापन है. @noidapolice इस महिला के खिलाफ सख्त कार्यवाही बहुत ज़रूरी है."

वहीं एक यूट्यूबर ऋचा अनिरुद्ध ने ट्वीट कर कहा,"नोएडा की एक महिला का वीडियो आया है गाली दे रही है..मैंने शुरू करते ही बंद कर दिया न सुना जाता है न शेयर किया जाता है..@noidapolice अब आपको नोएडा में "सभ्य भाषा अभियान" शुरू करना होगा. पैसे,बड़े घर,गाड़ियां आ गए हैं पर लोगों की तमीज़ कहीं खो गई है. ढूंढिए प्लीज."

Latest News

Featured

Around The Web