सोनीपत में बस कंडक्टर को थार से कुचलने वाले 3 आरोपी पकड़े गए!

सोनीपत पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी
 | 
सोनीपत पुलिस
थार जीप को साइड नहीं मिलने से 6 सितंबर की तड़के करीब 5 बजे उसमें सवार 3 युवक व एक युवती आपा खो बैठे थे। इस दौरान विवाद के बाद उन्होंने रोडवेज कर्मियों को थार से रौंद दिया था, जिसमें एक चालक जगबीर सिंह की मौत हो गई, जबकि दूसरा चालक प्रमोद कुमार व परिचालक फतह सिंह गंभीर रूप से घायल हो थे। आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से रोडवेज बसों की प्रदेशव्यापी हड़ताल की गई थी और जगबीर के बेटे संदीप ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली थी।

सोनीपत।  पुलिस ने थार से कुचलकर हत्या करने की घटना में वांछित मुख्य आरोपी प्रांजल खुराना पुत्र सुरेन्द्र खुराना वासी इन्द्रपुरी, नई दिल्ली के अलावा दो और आरोपियों कुनाल बुद्धिराजा व विकास को गिरफ्तार किया है..पुलिस इस मामले में घटना के समय थार में मौजूद मोनिका ग्रोवर और जीप की मालकिन ऋतु खुराना को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है.. फरारी के दौरान तीनों उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के धार्मिक स्थलों पर छिपते रहे.. पुलिस आरोपियों को बुधवार को न्यायालय में पेश करेगी..

साइड नहीं मिलने से 6 सितंबर की तड़के करीब 5 बजे उसमें सवार 3 युवक व एक युवती आपा खो बैठे थे.. इस दौरान विवाद के बाद उन्होंने रोडवेज कर्मियों को थार से रौंद दिया था, जिसमें एक चालक जगबीर सिंह की मौत हो गई, जबकि दूसरा चालक प्रमोद कुमार व परिचालक फतह सिंह गंभीर रूप से घायल हो थे.. आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से रोडवेज बसों की प्रदेशव्यापी हड़ताल की गई थी और जगबीर के बेटे संदीप ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली थी..

पुलिस ने आरोपियों की पहचान और गिरफ्तारी के लिए एसआईटी का गठन कर 20 टीमों को लगाया था.. 100 से ज्यादा सीसीटीवी की फुटेज खंगालने के बाद आरोपियों की पहचान हो पाई थी.. आरोपी मुरथल से जन्मदिन पार्टी मनाकर लौट रहे थे और नशे में थे..

पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी उत्तर प्रदेश के गढ़मुक्तेश्वर, ब्रजघाट और उत्तराखंड के ऋषिकेष व देहरादून में छिपते रहे।.वहां भी पुलिस टीम ने छापामारी की। इसके चलते आरोपी दिल्ली में अपने अधिवक्ता से मिलने आए थे. इसी दौरान पुलिस ने घेराबंदी कर तीनों-रमेश नगर के कुणाल बुद्धिराजा, इंद्रपुरी के प्रांजल खुराना और बसई दारापुर के विकास को दिल्ली के पंजाबी बाग से गिरफ्तार कर लिया..

Latest News

Featured

Around The Web