SYL के लिए केजरीवाल के स्टेज पर चढ़कर करूंगा विरोध - कुलदीप बिश्नोई

CM अरविंद केजरीवाल के हिसार दौरे से पहले SYL पर सियासत गरमाई
 | 
Kuldeep Bishnoi
आदमपुर में मंगलवार को बिजली मंत्री के खुले दरबार में कुलदीप बिश्नोई ने केजरीवाल द्वारा आदमपुर में रैली करने पर उन्हें खुला चैलेंज दिया. कुलदीप ने कहा कि अगर केजरीवाल एसवाइएल का पानी देने का वादा नहीं करते हैं तो यह सीधा-सीधा हरियाणा की जनता के साथ विश्वासघात होगा. उन्होंने कहा पंजाब चुनावों में भी केजरीवाल ने कहा था कि हरियाणा को एसवाईएल का एक बूंद पानी भी नहीं देंगे.

हिसार।  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के हिसार दौरे से पहले एसवाईएल को लेकर सियासत गरमा गई है. एक दिन पहले आदमपुर में कुलदीप बिश्नोई ने अरविंद केजरीवाल को खुली अदालत में चुनौती देते हुए कहा था कि अगर हरियाणा को एसवाईएल का पानी मिला तो वह उनके स्टेज पर चढ़ जाएंगे। कुलदीप बिश्नोई के इस बयान से एसवाईएल पर सियासत तेज हो गई है।

आदमपुर के खुले दरबार में मंगलवार को कुलदीप बिश्नोई ने आदमपुर में एक रैली के दौरान केजरीवाल को खुली चुनौती दी. कुलदीप ने कहा कि अगर केजरीवाल ने एसवाईएल को पानी देने का वादा नहीं किया तो यह हरियाणा की जनता के साथ सीधा विश्वासघात होगा। उन्होंने कहा कि पंजाब चुनाव में भी केजरीवाल ने कहा था कि वह हरियाणा को एसवाईएल का पानी की एक बूंद भी नहीं देंगे।

बिश्नोई ने कहा कि केजरीवाल सिर्फ चुनावी नेता हैं। वह किसी भी राज्य में जाता है जब उस राज्य में चुनाव होता है। वहीं आदमपुर उपचुनाव से केजरीवाल हरियाणा की राजनीति को हवा देने में लगे हैं. आदमपुर से बीजेपी की उम्मीदवार सोनाली फोगट के घर केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान भी जाएंगे. वह सोनाली के बहाने आदमपुर सीट पर खेती करने में लगा है। ऐसे में कुलदीप बिश्नोई ने एसवाईएल का मुद्दा उठाकर केजरीवाल की मुश्किलें बढ़ाने की कोशिश की है.

वहीं कुलदीप बिश्नोई ने एक बार फिर भूपिंदर सिंह हुड्डा को खुलेआम चुनौती देते हुए कहा कि उनका कहना है कि 10 साल में आदमपुर का विकास कराया है. हुड्डा ने इतना विकास किया है तो आदमपुर से उपचुनाव में चुनाव लड़कर दिखाइए। अगर उनकी चुनौती स्वीकार कर ली जाती है तो मैदान में आए आदमपुर के लोग उन्हें बताएंगे कि उनका विकास हुआ है या नहीं. 

कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि केजरीवाल केवल चुनावी नेता हैं. वह किसी भी प्रदेश में तब जाते हैं जब उस प्रदेश में कोई चुनाव हो. वहीं आदमपुर उप चुनाव से केजरीवाल हरियाणा की राजनीति को साधने में जुटे हैं. बता दें कि आदमपुर में भाजपा की प्रत्याशी रही सोनाली फोगाट के घर भी केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान शोक प्रकट करने जाएंगे।

Latest News

Featured

Around The Web