Lakhimpur Crime : लखीमपुर की सगी बहनों के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा, हत्या के बाद लटकाए गए थे शव

 सगी बहनों के हत्या मामले में सभी आरोपियों के खिलाफ Sc/St एक्ट को ध्यान में रखते हुए धाराएं बधाई जाएंगी. 

 | 
रेप
दो सगी बहनों के सामुहिक दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले दोनों बहने के शवों का पोस्टमार्टम हो चुका है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. तीन डॉक्टर्स ने मिलकर पोस्टमार्टम किया है. पोस्टमार्टम के बाद दोनों शवों को परिजनों को सौंप दिया गया है. 

लखीमपुर - दो सगी बहनों के सामुहिक दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. जानकारी के मुताबिक दोनों लड़कियों के साथ दुष्कर्म करने के बाद गला दबाकर हत्या की गई है इसके बाद दोनों बहनों को फांसी पर लटकाया गया है. बता दें आज तीन डॉक्टरों के पैनल ने मिलकर दोनों बहनों के शवों का पोस्टमार्टम किया. पोस्टमार्टम करीब तीन घंटे चला वहीं इस दौरान वीडियोग्राफी भी करवाई गई. पोस्टमार्टम कक्ष में एक महिला डॉक्टर व मृतक लड़कियों के परिजन भी मौजूद रहे हैं.  सूचना के मुताबिक पोस्टमार्टम में रेप, गला दबाकर हत्या की पुष्टि हुई है.

वहीं दूसरी और वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को पकड़ने में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने वारदात में शामिल 6 लोगों को गिरफ्तार किया है. जिसमें से एक आरोपी पुलिस मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगी है. पुलिस का कहना है कि इस पूरी वारदात में कुल 6 लोग शामिल थे. आरोपियों ने अपनी पहचान सार्वजनिक होने के भय से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों बहनों को मौत के घाट उतार दिया था.  

पुलिस ने मामले के बारे में जानकारी देते हुए बड़ा खुलासा किया है. पुलिस के मुताबिक दोनों बहनों को कोई अगवा करके नहीं लेकर गया था बल्कि दोनों बहनें अपनी मर्जी से किसी छोटू नाम के आरोपी के साथ गई थी. जिसके बाद दोनों बहनों के साथ यह अनहोनी हुई है. पुलिस ने इस मामले में कुल 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वारदात में शामिल  छोटू, सुहेल, जुनैद, हफीजुल्लाह करीमुद्दीन, आरिफ व जुनैद को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी जुनैद को पुलिस मुठभेड़ के दौरान गोली लगी है. 

पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर घर में घुसकर मारपीट, दुष्कर्म(376), हत्या(302) और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. बता दें कि घटना निघासन थाना क्षेत्र की है। लखीमपुर में दो सगी दलित नाबालिग बहनों के शव एक पेड़ से लटकते मिले थे। परिजनों के मुताबिक शाम करीब पांच बजे पड़ोसी गांव के तीन युवक बाइक पर सवार होकर आए और दोनों को जबरन बाइक पर बैठाकर भागने लगे। मां ने शोर मचाते हुए बाइक सवारों का पीछा किया, लेकिन वे उन्हें धक्का देकर भाग निकले। शोर सुनकर गांव वाले भी इकट्ठा हो गए और आरोपियों की तलाश शुरू की। करीब एक घंटे बाद गांव के ही एक व्यक्ति के खेत में उनका शव खैर के पेड़ से लटका मिला।

Latest News

Featured

Around The Web