बिहार में लालू यादव और तेजस्वी के करीबी नेता की गोली मारकर हत्या!

तेजस्वी के करीबी RJD नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या
 | 
Rjd neta
बिहार के सासाराम जिले में रविवार को आरजेडी नेता विजेंद्र यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई. जानकारी के मुताबिक आरजेडी नेता लालू यादव और तेजस्वी के करीबी थे. करगहर के प्रमुख भी रह चुके थे. मौजूदा समय में पैक्स (प्राइमरी एग्रीकल्चरल क्रेडिट सोसाइटी) अध्यक्ष थे. करगहर थाना क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें गोली मारी. बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश के कारण उन्हें मौत के घाट उतार दिया गया.

पटना.  रविवार को अपराधियों ने लालू और तेजस्वी यादव के करीबी राजद नेता और पैक्स अध्यक्ष विजेंद्र यादव की गोली मारकर हत्या कर दी. इस घटना से आक्रोशित ग्रामीण पुलिस से भिड़ गए। विजेंदर यादव पिछले तीन दशकों से लालू परिवार से जुड़े थे। घटना के संबंध में पुलिस का कहना है कि रविवार की सुबह जब वह कुछ मजदूरों के साथ धान के खेत में सोने के लिए गया तो वहां पहले से घात लगाकर बैठे अपराधी उसके पास आए और उसकी हालत जानकर उस पर हमला कर दिया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी बाइक छोड़कर फरार हो गए. पुलिस के मुताबिक अपराधियों ने उसके गले और सिर में गोली मार दी. विजेंदर यादव करघर के मुखिया भी रह चुके हैं और वर्तमान में पैक्स के अध्यक्ष भी थे। लालू प्रसाद यादव और राजद से पिछले तीन दशक से जुड़े थे। तेजस्वी यादव से भी उनके काफी अच्छे संबंध थे. इस घटना से आक्रोशित करगहार थाने की पुलिस से ग्रामीणों की मारपीट व मारपीट की भी सूचना आ रही है. 

पिछले दिनों केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा था कि महागठबंधन की सरकार बनते ही बिहार में अपराधियों ने तांडव मचाना शुरू कर किया है. हाल ही में एक फौजी की हत्या कर दी गई, एक बेटी को गाली मार दी गई. यह क्या हो रहा है बिहार में? लाठी में तेल पिलाने वालों की सरकार आ गई है इसलिए अपराधियों के हौसले बुलंद हो गए हैं.

Latest News

Featured

Around The Web