सोनाली का PA सुधीर सांगवान अपने व्यवहार की वजह से विवादों में रहा, लैंडलॉर्ड ने निकाला था घर से

बोला- उसकी बदतमीजी के कारण मानसिक तनाव झेला, गाली-गलौज की आवाजें आती

 | 
Sudhir Sangwan Controversiesx
सोनाली फोगाट की 23 अगस्त को गोवा में मौत हो गई थी। सुधीर सांगवान 3-4 साल से बतौर PA सोनाली के साथ काम कर रहा था। सुधीर और उसका साथी सुखविंदर गोवा में सोनाली के साथ ही थे। सुखविंदर भिवानी का रहने वाला है। 

रोहतक-  सोनाली फोगाट की हत्या के आरोप में गिरफ्तार उसका PA सुधीर सांगवान अपने व्यवहार की वजह से पहले भी विवादों में रहा है। सुधीर सांगवान मूल रूप से सोनीपत जिले के गोहाना एरिया के नूरनखेड़ा गांव का रहने वाला है। उस समय सुधीर के साथ उसके माता-पिता, पत्नी और बच्चे भी थे। वह खुद को वकील बताता है। 2015-16 में रोहतक के सेक्टर-2 में एक मकान किराए पर लिया।मकान मालिक ने पूरे मोहल्ले को इकट्‌ठा कर सुधीर को घर से बाहर निकाला था। सुधीर सांगवान को सात साल पहले रोहतक में उसके मकान मालिक ने सात महीने में ही अपने घर से निकाल दिया था। वजह थी- सुधीर का खराब व्यवहार। 

Sudhir Sangwan Controversiesx

सुधीर 7 महीने उनके मकान में रहा। बतौर किराएदार उसका व्यवहार बहुत खराब था। सुधीर इन सबके साथ मिलकर उन्हें परेशान करता। मोहल्ले वालों से भी वह बदतमीजी करता था। उसके पास रोजाना बाहर से बहुत सारे ऐसे लोग आया करते थे जो अच्छे नहीं होते थे।  इन्हीं तमाम कारणों के चलते उन्हें अपना मकान खाली कराने का फैसला लेना पड़ा।सोनाली के भाई रिंकू ढाका की शिकायत पर गोवा पुलिस सुधीर और सुखविंदर पर सोनाली की हत्या का केस दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर चुकी है।

Sudhir Sangwan Controversiesx


जब उन्होंने सुधीर से मकान खाली करने को कहा तो उसने साफ इनकार कर दिया। सुधीर उनके मकान में 7 महीने रहा और बतौर मकान मालिक उन्होंने उस दौरान बहुत मानसिक तनाव झेला। इस पर उन्होंने मोहल्लेवालों को इकट्‌ठा कर सुधीर को सबके सामने एक महीने का नोटिस दिया और उसके बाद अपना घर खाली करवा लिया। सोनाली फोगाट की 23 अगस्त को गोवा में मौत हो गई थी। सुधीर सांगवान 3-4 साल से बतौर PA सोनाली के साथ काम कर रहा था। सुधीर और उसका साथी सुखविंदर गोवा में सोनाली के साथ ही थे। 

Latest News

Featured

Around The Web