महम चौबीसी चबूतरे पर विधायक बलराज कुंडू ने होनहार युवाओं पर की लाखों के इनामों की बारिश

मैडल लाने वाले बेटे-बेटियों को नकद ईनाम देकर किया सम्मानित
 | 
बलराज kundu
आज महम चौबीसी चबूतरे पर आयोजित कार्यक्रम में विधायक बलराज कुंडू ने होनहार छात्रों को सम्मानित किया इस दौरान विधायक द्वारा लाखों के इनाम युवाओं को वितरित किए गए खेल व शिक्षा के क्षेत्र में नाम रोशन करने वाले युवाओं को विधायक द्वारा सम्मानित किया गया। विधायक बलराज कुंडू ने कहा कि वह युवाओं की मदद के लिए हमेशा तैयार हैं।

महम, 28 अगस्त : अपने-अपने क्षेत्रों में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर महम हल्के का नाम रौशन करने वाले खिलाड़ियों, छात्र-छात्राओं और सिविल सर्विसिज़ के लिये चुने गए होनहार युवाओं का सम्मान समारोह आज महम चौबीसी के ऐतिहासिक चबूतरे पर पूरी शानो शौकत के साथ आयोजित किया गया। जन सेवक मंच की ओर से आयोजित इस समारोह में स्थानीय विधायक बलराज कुंडू ने बतौर मुख्यातिथि कार्यक्रम में शिरकत करते हुए सभी प्रतिभाओं को अपनी तरफ से लाखों के कैश अवार्ड के अलावा, छात्राओं को लैपटॉप एवं स्मृति चिह्न भेंट कर प्रोत्साहित करते हुए उनका स्वागत किया जबकि प्रतियोगी परीक्षाओं में बेहतरीन रैंक के साथ यूपीएससी एग्जाम क्लिअर कर आईएएस / आईपीएस जैसे ओहदों पर नियुक्त होकर महम चौबीसी के नाम को चमकाने वाले होनहार बेटे-बेटियों को स्मृति चिह्न के साथ-साथ शाल ओढ़ाकर उनका स्वागत सत्कार किया गया। अंतर्राष्ट्रीय बॉक्सर अमित पंघाल एवं रेसलर साक्षी मलिक समेत इंटरनेशनल मेडलिस्ट सितेंद्र मलिक, पैरा ओलंपिक के कांस्य पदक विजेता अरुण रंगा और एवरेस्टर अनिता कुंडू के अलावा कई बड़ी हस्तियों के पारिवारिक सदस्यों समेत सिविल सर्विसिज क्लियर करने वाली कई बड़ी शख्सियतों ने कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई।Kundu

इससे पूर्व सुबह करीब 10 बजे से विधिवत रूप से सम्मान समारोह प्रारम्भ हुआ जिसमें पूरे हल्के से हजारों लोग उत्साहित होकर महम चौबीसी के इन चमकते सितारों को अपना आशीर्वाद देने के लिये चबूतरे पर पहुंचे। विधायक बलराज कुंडू की धर्मपत्नी श्रीमती परमजीत कुंडू एवं बेटे विश्वा कुंडू भी जनता के बीच मौजूद रहे। समारोह में महम के तपो एवं खापों के प्रधान एवं प्रतिनिधियों के आशीर्वाद से कार्यक्रम शुरू हुआ और अनिता कुंडू से लेकर अमित पंघाल और मलिक जैसे उन सभी खिलाड़ियों को बारी-बारी मंच पर बुलाकर लाखों रुपये के नकद ईनाम एवं स्मृति चिह्न भेंट किये गए जिन्होंने हाल ही में कामनवेल्थ गेम्स में मेडल जीतकर पूरे विश्व में महम चौबीसी का नाम रोशन किया। विधायक बलराज कुंडू ने मंचासीन विशिष्ट अतिथियों खाप एवं तपो के प्रतिनिधियों के हाथों उपरोक्त खेल हस्तियों को सम्मानित करवाया। इसी प्रकार से सिविल सर्विसिज क्लियर करने वाले महम हल्के के होनहार युवाओं का भी सम्मान हुआ।

*चौबीसी का नाम हरियाणा भर में चमकाने वाली बेटियों को विधायक कुंडू ने दिए लाखों के नकद ईनाम और लैपटॉप*

कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण शिक्षा जगत में अपने नाम का डंका बजाने वाली महम हल्के की बेटियों का लेपटॉप एवं लाखों रुपये के नकद ईनाम देकर स्वागत करना रहा। विधायक बलराज कुंडू ने अपने निजी कोष से निंदाना गांव की बेटी काजल नेहरा को 12वीं कक्षा में हरियाणा टॉप करने पर एक लाख रुपये नकद एवं लेपटॉप देकर सम्मानित किया तो वहीं तीसरे नम्बर पर रहने वाली बेटी नेहा को 81 हजार नकद एवं एक लेपटॉप गिफ्ट किये। निंदाना की ही रहने वाली अंशु, दीक्षा, अंजू समेत सीसर की रहने वाली आरती नागर इत्यादि बेटियों को भी 12वीं के परीक्षा परिणामों में बेहतरीन अंक हासिल कर हरियाणा में नाम चमकाने पर लाखों रुपये के नकद ईनामों के साथ लेपटॉप भी उपहार में दिए। 12वीं के अलावा दसवीं कक्षा में बेहतरीन अंक हासिल करने वाली मोखरा की प्रीति शर्मा एवं भैणी महाराजपुर की प्रीति फौगाट, पूनम दांगी, साक्षी मोखरा, शिखा खेड़ी महम तथा खरक जाटान की अंकिता समेत अनेक प्रतिभाशाली बच्चियों को लाखों रुपये के कैश ईनाम वितरित किये गए।

*समारोह के दौरान ब्राह्मण समाज की तरफ से पगड़ी पहनाकर किया गया कुंडू का स्वागत*

कार्यक्रम के दौरान क्षेत्र के ब्राह्मण समाज के सम्मानित बुजुर्ग दादाओं द्वारा अपने लाडले विधायक बलराज कुंडू को पगड़ी बांधकर एवं उनको फूल-मालाएं पहनाकर समाज की भलाई के लिए किए जा रहे उनके प्रयासों के लिए उनको सम्मानित किया और आशीर्वाद देते हुए कहा कि जिस तरह से बलराज कुंडू सर्व समाज 36 बिरादरियों की भलाई के लिए दिन-रात लगे रहते हैं उसी प्रकार से भविष्य में परमात्मा उनको और भी ताकत दें ताकि वे अपनी मुहिम को और आगे ले जा सकें।

Latest News

Featured

Around The Web