पुंछ में बड़ा हादसा: बस खाई में गिरने से 11 लोगों की मौत, बचाव अभियान जारी

भारत-पाकिस्तान नियंत्रण रेखा के सावजियां में मिनीबस खाई में गिर गई

 | 
वहीं कुछ लोगों के घायल होने की सूचना है। मौके पर बचाव अभियान जारी है।  हादसे के तुरंत बाद ही सेना, पुलिस व स्थानीय लोगों की मदद से बचाव कार्य चलाया गया। इस हादसे में करीब 11 लोगों के मारे जाने की खबर है।
वहीं कुछ लोगों के घायल होने की सूचना है। मौके पर बचाव अभियान जारी है।  हादसे के तुरंत बाद ही सेना, पुलिस व स्थानीय लोगों की मदद से बचाव कार्य चलाया गया। इस हादसे में करीब 11 लोगों के मारे जाने की खबर है।

जम्मू - जम्मू संभाग के जिला पुंछ में बड़ा सड़क हादसा हो गया है। जिले की मंडी तहसील में भारत-पाकिस्तान नियंत्रण रेखा के सावजियां में मिनीबस खाई में गिर गई। जम्मू संभाग के जिला पुंछ में नियंत्रण रेखा से सटे सब्जियां इलाके में आज सुबह एक मिनी बस खाई में लुढ़क गई।  पुंछ की मंडी के सावजियां में मिनी बस खाई में गिरने से 11 लोगों की मौत हो गई है। उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने पुंछ सड़क हादसे पर गहरा दुख जताया है। पुलिस और सिविल अधिकारियों को घायलों को हर संभव इलाज मुहैया कराने का निर्देश दिया है।

गगग

पुलिस के जवानों ने स्थानीय लोगों की मदद से बचाव अभियान शुरू कर दिया है। वहीं कुछ लोगों के घायल होने की सूचना है। मौके पर बचाव अभियान जारी है।  हादसे के तुरंत बाद ही सेना, पुलिस व स्थानीय लोगों की मदद से बचाव कार्य चलाया गया। इस हादसे में करीब 11 लोगों के मारे जाने की खबर है।

उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने पुंछ सड़क हादसे पर गहरा दुख जताया है। पुलिस और सिविल अधिकारियों को घायलों को हर संभव इलाज मुहैया कराने का निर्देश दिया है। मृतकों के परिजन को मदद के लिए पांच लाख रुपये दिए जाएंगे। उन्होंने मृतकों के परिजनों को पांच लाख रुपये देने की घोषणा की। उन्होंने कहा, 'पुंछ के सावजियां में सड़क दुर्घटना में हुई मौत से दुखी हूं। शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना है। घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य की कामना करता हूं। 

बबब


 

इससे पहले तीस अगस्त को भी कश्मीर के किश्तवाड़ जिले में बड़ा सड़क हादसा हुआ । छातरू इलाका के बोंडा गांव के पास टाटा सूमो कार गहरी खाई में गिर गई। इस गाड़ी में 11 लोग सवार थे। इनमें से 8 लोगों की मौत हो गई थी , जबकि तीन लोग घायल हो गए थे । मौके पर पहुंचे सेना के जवानों और स्‍थानीय लोगों ने घायलों को न‍िकाला और उन्‍हें अस्‍पताल भ‍िजवाया है। यह इलाका अस्पताल से काफी दूर है जिसके कारण घायलों को अस्पताल पहुंचने में मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। 
 

Latest News

Featured

Around The Web