ट्रैफिक कंट्रोल को मैसेज: मुंबई में 26/11 जैसा हमले किए जाने की धमकी दी

पुलिस को पाकिस्तानी नंबर से आया वॉट्सएप पर मैसेज,  लिखा- लोकेशन ट्रेस करोगे तो भारत में धमाका होगा

 | 
ट्रैफिक कंट्रोल को मैसेज
मुंबई पुलिस अलर्ट मोड में आ गई है। कहा गया है कि मैसेज भेजने वाले की पड़ताल की जा रही है। प्राथमिक जांच में पता चला है कि यह मैसेज पाकिस्तान के नंबर से आया है। 

मुंबई-  मुंबई को एक बार फिर से दहलाने की साजिश रची जा रही है। इस संबंध में मुंबई पुलिस के व्हाट्सएप पर एक धमकी भरा मैसेज आया है। इस मैसेज में कहा गया हे कि मुंबई को उड़ाने की पूरी तैयारी है। कभी भी हमला किया जा सकता है। धमकी देने वाले ने कहा है कि यह हमला 26/11 हमले जैसा होगा। मैसेज में उदयपुर कांड का भी जिक्र है। धमकी भरे मैसेज मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।धमकी में कहा गया है कि 6 लोग हैं भारत में, जो इस काम को अंजाम देंगे। जिस नंबर से यह मैसेज किया गया है वह पाकिस्तान का है। 

ट्रैफिक कंट्रोल को मैसेज


शुक्रवार सको पुलिस ने बताया कि जिस बॉक्स में हथियार रखे हुए थे, उस पर अंग्रेजी में नेप्च्यून मैरिटाइम सिक्योरिटी लिखा हुआ है। यह कंपनी ब्रिटेन की है।अधिकारी ने बताया कि फिलहाल आतंकी साजिश जैसी कोई बात सामने नहीं आई है। हालांकि सुरक्षा के लिहाज से NIA और ATS की टीम मामले की जांच कर रही है। 

शुरुआती जांच में भारत में आतंकी हमले की आशंका जताई गई थी, लेकिन महाराष्ट्र के डिप्टी CM और इंडियन कॉस्ट गार्ड के अधिकारी ने किसी प्रकार के आतंकी पहलू से इनकार कर दिया था। एक दिन पहले महाराष्ट्र के रायगढ़ में समुद्र में एक संदिग्ध बोट मिला था, जिससे तीन AK-47 और कुछ बुलेट्स बरामद किए गए थे। 

ट्रैफिक कंट्रोल को मैसेज

जानकारी के मुताबिक मुंबई पुलिस को यह मैसेज वॉट्सएप पर दी गई ।  जिसमें कहा गया है कि अगर उसकी उसकी लोकेशन ट्रेस करोगे तो वो भारत के बाहर का दिखाएगा और धमाका मुंबई में होगा।मुंबई पुलिस के ट्रैफिक कंट्रोल को एक धमकी भरा मैसेज मिला है। मैसेज में मुंबई में 26/11 जैसा हमले किए जाने की धमकी दी गई है। 


 

Latest News

Featured

Around The Web